Create
Notifications

भारत के खिलाफ हार के बाद श्रीलंका की बल्लेबाजी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उठाया सवाल 

श्रीलंकाई बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा
श्रीलंकाई बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा
Prashant Kumar

मोहली टेस्ट (IND vs SL) में श्रीलंका की खराब बल्लेबाजी के बाद पाकिस्तान के विकेटकीपर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने बल्लेबाजों पर सवाल उठाये हैं और उनकी आलोचना की है। मेहमान टीम के बल्लेबाज दोनों पारियौं में संघर्ष करने में नाकाम रहे तथा श्रीलंकाई टीम मैच को एक पारी और 222 रन के अंतर से हार गई।

पहली पारी में पथुम निसंका और दूसरी पारी में निरोशन डिकवेला ही एकमात्र दो बल्लेबाज थे, जिन्होंने इस मैच में श्रीलंका के लिए अर्धशतक बनाये। कामरान अकमल का मानना है कि यह परिस्थितियां श्रीलंकाई टीम के घर जैसी हैं और इसी वजह से टीम को और स्पर्धा दिखानी चाहिए।

अपने यूट्यूब चैनल पर श्रीलंका की हार पर बोलते हुए कामरान अकमल ने कहा,

दूसरी पारी में डिकवेला और पहली में निसंका को छोड़कर, कोई श्रीलंकाई बल्लेबाज नहीं था जो हावी हो सके। श्रीलंका को टेस्ट मैचों को इतनी जल्दी खत्म नहीं होने देना चाहिए क्योंकि उनके घर में ऐसी ही परिस्थितियां हैं और यहां तक कि वे सभी प्रकार के स्पिनरों को भी खेलते हैं। इसलिए जब दो एशियाई टीमें खेलती हैं और टेस्ट इतनी जल्दी खत्म हो जाता है, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय टीम किस तरह का दबाव बना रही होगी।

पहले टेस्ट में रोहित शर्मा ने शानदार कप्तानी की - कामरान अकमल

A special start to his Test captaincy 👌🏻Upward and onward from here on 🔝@ImRo45 | #TeamIndia | #INDvSL https://t.co/gw199braki

मोहाली टेस्ट विराट के साथ-साथ रोहित शर्मा के लिए भी खास था क्योंकि कप्तान के तौर पर यह उनका पहला टेस्ट था। रोहित ने जिस तरह से अपने गेंदबाजों का समर्थन किया और विरोधी टीम पर लगातार दबाव बनाये रखा, उससे काफी प्रभावित दिखे। उन्होंने कहा,

जिस तरह से अश्विन को लाया गया और उन्होंने जिस तरह से थिरिमाने को आउट किया गया, उन्होंने जिस परिपक्वता और विश्वास के साथ तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स का इस्तेमाल किया। रोहित शर्मा ने अपने पहले टेस्ट में वास्तव में अच्छी कप्तानी की। चाहे फील्डिंग हो या बल्लेबाजी, कुल मिलाकर यह शानदार प्रदर्शन रहा है।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...