Create

रविंद्र जडेजा ने अपनी 175 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

रविंद्र जडेजा ने 175 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली
रविंद्र जडेजा ने 175 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मोहाली टेस्ट मैच में अपनी 175 रनों की जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के लिए इतनी अहम पारी खेलकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

रविंद्र जडेजा ने मोहाली टेस्ट मैच के दूसरे दिन जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 175 रनों की बेहतरीन पारी खेली और आखिर तक आउट नहीं हुए। अगर टीम इंडिया की पारी घोषित नहीं की जाती तो शायद जडेजा 200 रन भी बना देते।

मैं जितना ज्यादा हो सके लंबी पारी खेलना चाहता था - रविंद्र जडेजा

दूसरे दिन के खेल के बाद बीसीसीआई टीवी पर मयंक अग्रवाल से बातचीत में जडेजा ने अपनी धुआंधार पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

इस तरह की जबरदस्त पारी खेलकर काफी अच्छा लग रहा है। मैंने ऐसी कुछ प्लानिंग नहीं की थी। केवल ऋषभ पंत के साथ अच्छी पार्टनरशिप करना चाहता था, क्योंकि वो काफी अच्छी तरह से खेल रहे थे। इसके बाद मैं जितना लम्बा हो सके उतना लम्बा खेलना चाहता था। अश्विन ने भी काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की।

जडेजा ने रणजी ट्रॉफी में तीन बार तिहरा शतक लगाया हुआ है। इसको लेकर भी उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी। जडेजा ने कहा,

रणजी ट्रॉफी में मैंने तीन तिहरा शतक लगाया हुआ है। हालांकि मैं वहां पर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं। वहां पर मेरे पास काफी टाइम होता था, क्योंकि मेरे पीछे और भी कई बल्लेबाज होते थे। मैं वहां पर पहले अपना टाइम लेता था और 100 रन बनाने के बाद जब भी मौका मिलता था तो बड़े शॉट्स भी खेलता था। हालांकि भारतीय टीम में सातवें नंबर पर खेलते हुए कभी-कभी उतना समय नहीं मिलता है। 100 रन बनाने के बाद मुझे बल्लेबाजी करना आसान लग रहा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment