Create

रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी के बाद रोहित शर्मा को कहा धन्यवाद

Nitesh
रविंद्र जडेजा ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेलकर टीम को मैच जिताया
रविंद्र जडेजा ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेलकर टीम को मैच जिताया

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs SL) में अपनी जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने अपनी बेहतरीन पारी के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि मैं रोहित शर्मा को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे ऊपरी क्रम में मौका दिया। जडेजा के मुताबिक वो टीम को इसी तरह से मैच जिताते रहेंगे।

भारत ने श्रीलंका को धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में आसानी से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 17.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। टीम की इस जीत में श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और रविंद्र जडेजा की पारियों का बड़ा योगदान रहा। श्रेयस अय्यर ने 44 गेंद पर नाबाद 74 रन बनाए और संजू सैमसन ने 25 गेंद पर 39 रनों की पारी खेली। आखिर में रविंद्र जडेजा ने भी 18 गेंद पर 45 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को एक जबरदस्त जीत दिला दी।

रोहित शर्मा ने मेरे ऊपर पूरा भरोसा जताया - रविंद्र जडेजा

भारत की इस जीत के बाद जडेजा ने कप्तान रोहित शर्मा को धन्यवाद कहा। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

मैं रोहित शर्मा को धन्यवाद देना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया। उन्हें ये विश्वास था कि मैं टीम के लिए रन बना सकता हूं। उम्मीद है कि फ्यूचर में जब भी मुझे मौके मिलेंगे मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा। मैं परिस्थितियों के हिसाब से खेलूंगा और टीम को मैच जिताऊंगा।

इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि जडेजा को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजा जाएगा। क्योंकि टीम चाहती है कि जडेजा ज्यादा से ज्यादा योगदान दें।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment