Create
Notifications

ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट के अगले सुपरस्टार हैं, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बयान

ऋषभ पंत ने जबरदस्त अर्धशतक लगाया (Photo Credit- BCCI)
ऋषभ पंत ने जबरदस्त अर्धशतक लगाया (Photo Credit- BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट के अगले सुपर स्टार हैं। ऋषभ पंत ने बेंगलुरू टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित हैं।

ऋषभ पंत ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी ताबड़तोड़ पारी से एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया। श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 28 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक जमाया और भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। ऋषभ पन्त ने 7 चौके और 2 छक्के अपनी पारी में लगाए। उन्होंने भारत के महान बल्लेबाज रहे कपिल देव के रिकॉर्ड को तोड़ा जिन्होंने 30 बॉल पर अर्धशतक लगाने का कारनामा किया था। ऋषभ पन्त ने कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है।

ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में भी एक अलग तरह का माहौल बनाते हैं - आकाश चोपड़ा

उनकी इस पारी के बाद काफी तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में आकाश चोपड़ा ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे प्लेयर ऑफ द डे ऋषभ पंत हैं। मैं उनके बारे में इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि वो टेस्ट क्रिकेट के अगले सुपरस्टार हैं। टेस्ट क्रिकेट का प्रचार-प्रसार ऋषभ पंत काफी बेहतरीन तरीके से कर रहे हैं। वो एक अलग तरह का माहौल बनाते हैं और फैंस का काफी एंटरटेनमेंट करते हैं। जब वो बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने कपिल देव का रिकॉर्ड तोड़ दिया। कपिल देव जी ये सोच रहे होंगे कि ये खिलाड़ी केवल उनके रिकॉर्ड्स के पीछे क्यों पड़े हैं। पहले अश्विन ने उनका रिकॉर्ड तोड़ा और अब पंत ने भी उनके एक रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...