Create

रोहित शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट बताने वाले बयान पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताने वाले बयान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये उनके निजी बयान हैं। मैं चाहता हूं कि अश्विन का कॉन्फिडेंस अच्छा रहे।

दरअसल रविचंद्रन अश्विन ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। मोहाली टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने महान कपिल देव का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया था। सबसे ज्यादा टेस्ट विकेटों के मामले में वो कपिल देव से आगे निकल गए। अश्विन ने उस मुकाबले में कुल मिलाकर छह विकेट लिए थे और कपिल देव के 434 टेस्ट विकेटों के आंकड़े से आगे निकल गए।

ये मेरी पर्सनल राय थी - रोहित शर्मा

उनके इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद रोहित शर्मा ने अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर बताया था। वहीं अब उन्होंने इसको लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने बेंगलुरू टेस्ट मैच के बाद कहा,

वो मेरी व्यक्तिगत राय थी। जब भी हम उनसे गेंदबाजी कराते हैं वो मैच विनिंग परफॉर्मेंस देते हैं। उनके अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बची हुई है। आने वाले दिनों में कई अहम सीरीज हमें खेलनी है। इसलिए ये सुनिश्चित करना होगा कि अश्विन अच्छी लय में रहें।

इससे पहले अश्विन ने भी रोहित शर्मा के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि उनके पास शब्द ही नहीं हैं कि इस पर क्या कहें। उन्होंने कहा था,

मुझे नहीं पता है कि रोहित शर्मा को क्या कहें। जब मुझे कोई तारीफ मिलती है तो उसमें मैं काफी खराब हूं। मुझे पता नहीं होता है कि कैसे उस पर रिएक्शन दूं। कभी-कभी मैं भावुक भी हो जाता हूं लेकिन मेरे पास शब्द नहीं होते हैं। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाकर मेरी तारीफ की। अभी तक मुझे नहीं पता है कि मैं इस पर किस तरह की प्रतिक्रिया दूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment