Create
Notifications

विराट कोहली के 100वें टेस्ट को लेकर सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान

India Nets Session Virat Kohli
India Nets Session Virat Kohli
Naveen Sharma
visit

मोहाली में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) के पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम करेंगे। टेस्ट प्रारूप में यह कोहली का 100वां टेस्ट मुकाबला होगा। वर्ल्ड में सबसे ज्यादा 200 टेस्ट मैच खेलने वाले सचिन तेंदुलकर ने कोहली के इस मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बीसीसीआई ने कुछ टेस्ट खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया जिसमें कोहली के बारे में बातें कही गई है। सचिन तेंदुलकर ने कहा कि मुझे याद है, मैंने पहली बार आपके (विराट कोहली) बारे में सुना था जब हम 2007 में ऑस्ट्रेलिया में थे। आप लोग मलेशिया में अंडर-19 विश्व कप खेल रहे थे। तभी टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जो आपके बारे में चर्चा कर रहे थे कि यह एक ऐसा खिलाड़ी है जिस पर आपको ध्यान देना चाहिए। अच्छी बल्लेबाजी करता है।

तेंदुलकर ने कहा कि बाद में हम दोनों भारत के लिए क्रिकेट खेले। ज्यादा समय तक नहीं लेकिन जितना भी खेले, इसमें दिखाई दिया कि आप सीखने में काफी अच्छे हैं। आप अपने गेम पर काम करते हुए लगातार बेहतर होना चाहते थे। फिटनेस के लिए आप आदर्श रहे हैं। आपकी वास्तविक ताकत युवाओं को प्रेरणा देना रही है। भारतीय क्रिकेट के लिए यह आपका बड़ा योगदान है।

𝗗𝗢 𝗡𝗢𝗧 𝗠𝗜𝗦𝗦!Welcome to the 1⃣0⃣0⃣-Test club Virat Kohli 👏 👏#TeamIndia greats share their thoughts on @imVkohli's landmark Test, his achievements & the impact he's had on Indian cricket. 🔝 👍 Watch the full feature 🎥 🔽bit.ly/3IDXCce https://t.co/gzN71BZnCn

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच में पचास फीसदी फैन्स को आने की अनुमति दी गई है। कोहली के इस खास मैच के कई दर्शक गवाह बनेंगे। इससे पहले क्राउड को अनुमति नहीं देने का निर्णय लिया गया था लेकिन फैन्स ने लगातार सोशल मीडिया पर दबाव बनाते हुए बीसीसीआई से क्राउड को अनुमति देने का आग्रह किया। इसके बाद फैन्स को परमिशन दी गई।

भारतीय टीम मोहाली में 4 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उतरेगी। इसके बाद अगला टेस्ट मैच बेंगलुरु में होगा। यह पिंक बॉल टेस्ट होगा।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now