Create

श्रेयस अय्यर ने शतक पूरा नहीं कर पाने को लेकर दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
श्रेयस अय्यर ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया

भारतीय टीम (Indian Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए 252 रन बनाए और सभी खिलाड़ी आउट हो गए। भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 98 गेंद पर 92 रनों की पारी खेली। हालांकि वह अपना शतक पूरा नहीं कर पाए। इसको लेकर और आउट होने वाली गेंद के बारे में अय्यर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

श्रेयस अय्यर ने दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि जब मैं अंदर बैठा था तो हर ओवर में ड्रामा हो रहा था और रोमांच तीव्र था। मैं गेंद पर डिफेंस करते हुए आउट नहीं होना चाहता था क्योंकि रन बनाने के बजाय इस तरह से आउट होने की संभावना अधिक होती है। मेरे दिमाग में इरादा सकारात्मक था और यही मैंने बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले तय किया था।

अय्यर ने कहा कि जब बाएं हाथ का स्पिनर गेंदबाजी कर रहा था, तब कोई मिड-विकेट नहीं था और मेरी योजना थी कि मैं आगे बढ़कर देखूं कि क्या कोई सिंगल हो सकता है क्योंकि मिड-ऑफ भी पीछे था। यहां तक कि अगर मैं गेंद पर फ्लैश करता हूं तो उसे सुरक्षित जगह गिरना है। मेरे दिमाग में यह (सौ) नहीं था, एक बार जब मैं 80 के स्कोर में पहुंचा, तो जस्सी (बुमराह) वास्तव में अच्छी तरह से गेंद का बचाव कर रहे थे और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे 5वीं-छठी गेंद पर सिंगल लेना है। यह खेल का हिस्सा और पार्सल है।

That's STUMPS on Day 1 of the 2nd Test.Sri Lanka 86/6, trail #TeamIndia (252) by 166 runs.Scorecard - bit.ly/INDvSL-2NDTEST #INDvSL @Paytm https://t.co/Xehkffunwn

इस भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा कि आज मेरा दिन नहीं था और मुझे कोई पछतावा नहीं है। जब गेंद नई थी तो वह स्विंग कर रही थी और अच्छी सीम कर रही थी। तेज गेंदबाजों की बड़ी भूमिका को लेकर हमने ड्रेसिंग रूम में चर्चा की थी और यही हुआ।

भारतीय टीम के 252 रनों के जवाब में श्रीलंका ने दिन का खेल समाप्त होने तक 6 विकेट पर 86 रन बनाए। अभी मेहमान टीम 166 रन पीछे है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment