Create
Notifications

श्रेयस अय्यर का छक्का स्टेडियम से बाहर जाकर गिरा, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

श्रेयस अय्यर (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
श्रेयस अय्यर (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट मैच के पहले ही दिन गेंद को हरकत करते हुए देखा गया। स्पिनरों के लिए मददगार पिच पर भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टिककर बल्लेबाजी की और तेज खेले। उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के जमाए। इनमें से एक छक्का ऐसा था जो स्टेडियम से बाहर चला गया।

अपनी पारी के दौरान 44 रन के निजी स्कोर पर श्रेयस अय्यर ने धनंजय की गेंद को मिडविकेट के ऊपर से छह रन के लिए भेज दिया। यह शॉट इतना लम्बा और ऊंचा था कि स्टेडियम की छत को गेंद पार कर गई। फैन्स के अलावा गेंदबाज भी इस शॉट से हैरान हुए। इसके साथ ही अय्यर का अर्धशतक पूरा हो गया। उन्होंने फिफ्टी पूरी होते ही शतक की तरह अभिवादन स्वीकार किया और हेलमेट को खोलते हुए अपना बल्ला ऊपर किया और फैन्स ने तालियाँ बजाई। अय्यर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि स्टेडियम पूरा भरा हुआ था। इसके अलावा स्पिनरों के लिए मददगार पिच पर इस तरह खेलना आसान कार्य नहीं था।

Shreyas Iyer's elegant dual sixes.Gave the charge, got to the pitch of the ball and dispatched it for a huge six. One in the crowd, one out of the ground. @ShreyasIyer15 special this.📽️📽️bcci.tv/videos/5556692… @Paytm #INDvSL https://t.co/EdrmYEM4ZQ

श्रेयस अय्यर ने अपनी पारी में 98 गेंदों का सामना करते हुए 92 रन बनाए। वह 10 चौके और 4 छक्के जड़ने में सफल रहे। उनका दुर्भाग्य था कि वह शतक के इतना करीब जाकर आउट हो गए। हालांकि पिच में काफी टर्न था जिसको दबाने के लिए अय्यर ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

भारतीय टीम पहली पारी में 252 रनों के स्कोर पर आउट हो गई। श्रीलंका के स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम का हाल भी खराब रहा। दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में श्रीलंका ने 6 विकेट पर 86 रनों का स्कोर हासिल किया है। जसप्रीत बुमराह ने 3 और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट हासिल किये हैं। एक विकेट अक्षर पटेल को मिला है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now