Create

भारतीय टीम को श्रीलंका से मिली चेतावनी, टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ा बयान

South Africa v India - 3rd Test Day 4
South Africa v India - 3rd Test Day 4

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी रसेल अर्नोल्ड (Russell Arnold) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि मेजबान टीम के पास एक से बढ़कर एक कई दिग्गज प्लेयर हैं लेकिन उन्हें लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। अर्नोल्ड के मुताबिक जरा सी भी ढिलाई बरतने पर श्रीलंका पलटवार कर सकती है।

भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला मुकाबला मोहाली में होगा, वहीं दूसरा मैच डे-नाईट होगा। ये मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम चाहेगी कि दोनों टेस्ट मैचों को जीतकर सीरीज अपने नाम करे।

भारतीय टीम लापरवाही नहीं बरत सकती है - रसेल अर्नोल्ड

हालांकि रसेल अर्नोल्ड का मानना है कि भारतीय टीम बिल्कुल भी लापरवाही नहीं बरत सकती है। Cricket.com से बातचीत में अर्नोल्ड ने कहा,

भारतीय टीम लापरवाह नहीं हो सकती है। टीम ने कई सारे बदलाव किए हैं और जो भी प्लेयर वो टीम में लाते हैं सभी काफी जबरदस्त होते हैं। भारत विरोधी टीम को सांस लेने तक का मौका नहीं देता है। हालांकि टीम के अंदर दरार जरूर है।

आपको बता दें कि मोहाली टेस्ट बंद दरवाजे के पीछे होगा, लेकिन अधिकारियों ने बेंगलुरु में गुलाबी गेंद के लिए 50 फीसदी फैंस को उपस्थिति की अनुमति दी है। पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री 1 मार्च को होगी। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ की वेबसाईट से ऑनलाइन टिकटें बुक की जा सकेंगी। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस टिकट 6 मार्च को सुबह 10 बजकर 30 मिनट से उपलब्ध होगी। जो प्रशंसक ऑनलाइन टिकट खरीदते हैं, वे 8 मार्च से बॉक्स ऑफिस पर उन्हें प्राप्त कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment