Create

विराट कोहली के 100वें टेस्ट में फैन्स को अनुमति नहीं देना निराशाजनक, पूर्व दिग्गज का बयान

विराट कोहली अभ्यास में जुटे हुए हैं (सांकेतिक फोटो)
विराट कोहली अभ्यास में जुटे हुए हैं (सांकेतिक फोटो)

भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच मोहाली टेस्ट मैच बंद दरवाजों में बिना फैन्स के खेला जाएगा। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का यह 100वां टेस्ट मैच होगा। इसको लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने कहा कि कोहली के 100वें टेस्ट मुकाबले में फैन्स का नहीं होना निराशाजनक है।

सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में कहा कि आप जो भी खेल खेलते हैं, आप चाहते हैं कि क्राउड वहां रहे। भारत हाल के दिनों में बिना किसी क्राउड के खेला है। कोई भी कलाकार, चाहे वह अभिनेता हो या क्रिकेटर हो, भीड़ के सामने खेलना चाहता है। 100वां टेस्ट बेहद खास है। निराशा होती है कि क्राउड नहीं होने वाला है लेकिन मुझे लगता है कि निर्णय अधिक हित में लिया गया है। मोहाली और उसके आसपास कोरोना के मामले बढ़ गए हैं, जहां मैच खेला जाने वाला है।

कोरोना से बचाव के लिए यह फैसला लिया गया है लेकिन इस पर सवाल खड़े हुए हैं। कहा जा रहा है कि धर्मशाला में टी20 सीरीज में फैन्स को आने की अनुमति दी गई थी। इसके अलावा कोलकाता के ईडन गार्डंस में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम मुकाबले में फैन्स को आने दिया गया था।

कोहली के लिए मोहाली टेस्ट मैच काफी ख़ास है
कोहली के लिए मोहाली टेस्ट मैच काफी ख़ास है

श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाना है। वहां फैन्स को आने की अनुमति दी गई है। 50 फीसदी दर्शक स्टेडियम में मैच देखने के लिए आ सकते हैं। इसके लिए टिकटों की जानकारी भी सामने आई है। ऑनलाइन बुकिंग 1 मार्च से शुरू हो जाएगी।

आईपीएल में फैन्स को लाने की तैयारी भी चल रही है। महाराष्ट्र सरकार की तरफ से 25 फीसदी फैन्स को स्टेडियम में आने की अनुमति दी जा सकती है। इस पर चीजें फ़िलहाल चल रही हैं। आने वाले समय में चीजें और ज्यादा स्पष्ट हो जाएगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment