Create
Notifications

मैं 100वें टेस्ट मैच में विराट कोहली का शतक देखना चाहता हूं, पूर्व दिग्गज का बयान

England v India: Specsavers 3rd Test - Day Three
England v India: Specsavers 3rd Test - Day Three
Nitesh
visit

पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के 100वें टेस्ट मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि विराट कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक लगाएं। वसीम जाफर के मुताबिक पुराने विराट कोहली को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच में उतरने के साथ ही विराट कोहली 100 टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीय क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। वो ये कारनामा करने वाले 12वें भारतीय क्रिकेटर होंगे। विराट कोहली ने पिछले दो सालों के दौरान कई अहम पारियां खेली हैं। हालांकि वो शतक लगाने में सफल नहीं हो पाए। विराट कोहली लगभग दो साल से अपने 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार कर रहे हैं। नवंबर 2019 के बाद से उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है। ऐसे में वो अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक लगाकर इसे यादगार बनाना चाहेंगे।

विराट कोहली पूरी तरह से रिफ्रेश होंगे - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने कहा कि विराट कोहली के ऊपर से कप्तानी का बोझ हट गया है। इसके अलावा श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने हिस्सा नहीं लिया था। इसकी वजह से वो पूरी तरह से फ्रेश होंगे और इसका फायदा उन्हें मिल सकता है।

वसीम जाफर ने कहा "ये विराट कोहली का 100वां टेस्ट होगा। हम लगातार बात कर रहे हैं कि विराट कोहली ने पिछले दो साल से शतक नहीं लगाया है। उनके पास शतकों का सूखा खत्म करने का इससे बढ़िया मौका नहीं हो सकता है। मोहाली में 100वें टेस्ट मैच में वो शतक लगा सकते हैं। कप्तानी छोड़ने की वजह से उनके ऊपर से दबाव हट गया होगा और इसका फायदा उन्हें मिल सकता है। टी20 सीरीज में मिली ब्रेक के बाद वो यहां पर फ्रेश माइंड से आए होंगे। हम काफी बेसब्री से पुराने विराट कोहली को देखना चाहते हैं।"


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now