Create

रोहित शर्मा और इशान किशन के दूसरे टी20 में स्कोर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बयान

रोहित शर्मा और इशान किशन की जोड़ी ओपनिंग करते हुए नजर आएगी
रोहित शर्मा और इशान किशन की जोड़ी ओपनिंग करते हुए नजर आएगी

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच (IND vs WI) के लिए भविष्यवाणियां की हैं। भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है और मेजबान टीम आज ही जीत हासिल करते हुए सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी।

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने बताया कि रोहित शर्मा और इशान किशन आज अच्छा करेंगे। उन्होंने कहा,

रोहित शर्मा और इशान किशन आज कुल 70 रन से ज्यादा बनाएंगे। मुझे लगता है कि उनकी फिर से अच्छी साझेदारी होगी।

जहां रोहित ने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में सिर्फ 19 गेंदों में 40 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, वहीं किशन ने 42 गेंदों में 35 रन की एक धीमी पारी खेली थी।

youtube-cover

वहीं चोपड़ा ने रवि बिश्नोई और दीपक चाहर के भी विकेट लेने की भविष्यवाणी की। पूर्व ओपनर ने कहा,

रवि बिश्नोई और दीपक चाहर तीन से ज्यादा विकेट लेंगे। दोनों राजस्थान के लड़के हैं, एक गुगली फेंकेगा और दूसरा गेंद को स्विंग करेगा। मेरा मानना है कि वे अपना काम करेंगे।

पहले टी20 में बिश्नोई और चाहर ने मिलकर तीन विकेट लिए थे। बिश्नोई ने चार ओवरों में 17 रन खर्च करते हुए 2 विकेट लिए थे। जबकि दीपक चाहर ने 3 ओवर में 28 रन देते हुए एक सफलता हासिल की थी।

किरोन पोलार्ड और निकोलस पूरन एक साथ मिलकर 70 से ज्यादा रन बनाएंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने विपक्षी टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड और निकोलस पूरन के लिए भविष्यवाणी की कि ये दोनों वेस्टइंडीज के लिए महत्वपूर्ण योगदान देंगे। उन्होंने कहा,

किरोन पोलार्ड और निकोलस पूरन मिलकर 70 से ज्यादा रन बनाएंगे। मैं कह रहा हूं कि पोलार्ड को क्रम में थोड़ा ऊपर बल्लेबाजी करने आना चाहिए। वो बहुत नीचे खेल रहे हैं, ऑलराउंडर इतने नीचे जाते हैं, और आप गेंदबाजी नहीं करते हैं ठीक है। आप कप्तान हैं, तो कप्तानी पारी खेलिए।

कमेंटेटर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारतीय टीम अंतिम मैच से पहले सीरीज जीत लेगी। चोपड़ा ने कहा,

मुझे लगता है कि भारत फिर से जीतेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment