Create
Notifications

टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद किरोन पोलार्ड ने अपनी टीम को लेकर दिया बड़ा बयान 

किरोन पोलार्ड ने अपनी टीम का बचाव किया
किरोन पोलार्ड ने अपनी टीम का बचाव किया
Prashant Kumar

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs WI) में क्लीन स्वीप के बाद वेस्टइंडीज की टीम पर सवाल खड़े हो रहे हैं लेकिन कैरेबियाई कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपनी टीम का बचाव किया है। पोलार्ड के मुताबिक उनकी टीम को शर्मिंदगी महसूस नहीं करनी चाहिए और मुकाबले काफी करीबी थे, जो कि स्कोरलाइन नहीं दर्शाती है।

वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मैच में भी हार का सामना करना पड़ा और मेजबान भारत ने 17 रन से जीत दर्ज करते हुए टी20 सीरीज के तीनों मैच अपने नाम किये। आखिरी मैच में भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने उम्दा खेल दिखाया और 31 गेंदों में 65 रन की तूफानी पारी खेली। इस तरह पहले खेलते हुए भारत ने 5 विकेट पर 184 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 9 विकेट पर 167 रनों का स्कोर बनाया और मैच हार गयी।

आपको बता दें कि टी20 सीरीज से पहले खेली गयी वनडे सीरीज में भारत ने तीनों मैच जीते थे और उस सीरीज में भी वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था।

लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया - किरोन पोलार्ड

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पोलार्ड ने कहा,

हाँ हम 3-0 से हार गए लेकिन लड़को ने हाथ खड़े किये और अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे नहीं लगता कि जो कुछ हुआ है उससे हमें शर्मिंदा होना चाहिए। हम हारकर खुश नहीं हैं। ऐसा बिल्कुल नहीं है। हम क्रिकेट मैच जीतने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह अच्छी सीरीज थी। हमारा कार्य अभी भी प्रगति पर है और चीजों के बारे में सोचने के लिए हमें कुछ समय मिलेगा।

वेस्टइंडीज की टीम के पास दूसरे टी20 में सीरीज बराबर करने का अच्छा मौका था लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मैच को कैरेबियाई टीम की पकड़ से दूर कर दिया।

वहीं अंतिम मैच में भी 15 ओवर तक वेस्टइंडीज लक्ष्य की तरफ अच्छी तरह से अग्रसर थी लेकिन आखिरी के पांच ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने ज्यादा रन दिए और मैच 17 रन से जीत लिया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...