Create
Notifications

टी20 में भारतीय टीम के नए टेम्पलेट का जिक्र करते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

रोहित शर्मा ने आक्रामक रूख के साथ बल्लेबाजी की Enter caption
रोहित शर्मा ने आक्रामक रूख के साथ बल्लेबाजी की Enter caption
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच (IND vs WI) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी अलग अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आये और उन्होंने शुरू से ही आक्रामक तेवर अपनाये। रोहित की बल्लेबाजी को देखते हुए पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने टी20 में टीम के नए टेम्पलेट की बात की और कहा कि इस टेम्पलेट के अनुसार भारत शुरूआती ओवरों में फील्डिंग रेस्ट्रिक्शन्स ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहता है।

यूट्यूब चैनल खेलनीति पर सबा ने कहा कि इस बात को मेंशन किया कि रोहित और विराट पावरप्ले में आक्रामकता के साथ खेलने को देख रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि रोहित शुरुआत में समय लेते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। पूर्व खिलाड़ी ने कहा,

टी20 के लिए भारत का नया टेम्प्लेट पावरप्ले का ज्यादा फायदा उठाना है। रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने पहले टी20 में ऐसा ही करने की कोशिश की। इसी वजह से उन्होंने इशान किशन के साथ ओपनिंग की। पावरप्ले में शर्मा का स्ट्राइक रेट कम रहा है, लेकिन उन्होंने इस बार उन ओवरों के दौरान एक अच्छा स्ट्राइक रेट बनाये रखा।

शर्मा ने एक तेज पारी खेली और एक छोर से विपक्षी गेंदबाजों की खबर ली। उन्होंने 19 गेंदों में 40 रन की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 3 शानदार छक्के भी निकले।

भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर को फिनिशर की भूमिका के लिए देख रही है - सबा करीम

पहले टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर ने भारत के लिए मैच खत्म किया। सबा करीम ने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट इन दोनों बल्लेबाजों को फिनिशर की भूमिका के लिए देख रहा है और जिस तरह से इन दोनों का बल्लेबाजी का अंदाज है, उसे देखते हुए यह जोड़ी कारगर साबित हो सकती है।

उन्होंने कहा,

भारतीय टीम मैनेजमेंट सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर को फिनिशर की भूमिका के लिए देख रहा है। यादव एक स्मार्ट बल्लेबाज है जिन्होंने बहुत सुधार किया है, वहीं अय्यर में जबरदस्त पावर-हिटिंग क्षमता है।

सूर्यकुमार यादव (34*) और वेंकटेश अय्यर (24*) ने पांचवें विकेट के लिए 26 गेंद में 48 रन की अविजित साझेदारी कर अपनी टीम को 158 रन के लक्ष्य तक पहुंचाकर छह विकेट से जीत दिलाई।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...