"उन्होंने शानदार वापसी की है", रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी के बाद वीरेंदर सहवाग की बड़ी प्रतिक्रिया 

रोहित शर्मा ने बल्ले के साथ अपना दमखम दिखाया और जीत की नींव रखी
रोहित शर्मा ने बल्ले के साथ अपना दमखम दिखाया और जीत की नींव रखी

पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने चोट से वापसी करते हुए प्रभावपूर्ण प्रदर्शन करने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सराहा है। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच (IND vs WI) में प्रभावशाली कप्तानी और बल्लेबाजी के लिए दाएं हाथ के बल्लेबाज की प्रशंसा की।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सहवाग ने वीडियो के माध्यम से कहा कि किस तरह रोहित शर्मा ने हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर होने के बाद शानदार वापसी की है। उन्होंने कहा,

चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हुए रोहित शर्मा ने शानदार वापसी की है। उनकी कप्तानी में जहां भारत ने मैच जीता, वहीं उन्होंने बल्ले से भी अहम योगदान दिया।

भारतीय लिमिटेड ओवर्स कप्तान रोहित शर्मा ने 51 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से आक्रामक अंदाज में 60 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी की ने भारत की छह विकेट में अहम भूमिका निभाई।

सहवाग ने आगे विराट कोहली को लेकर कहा कि उनसे बड़ी पारी का इंतजारअब भी जारी है। पूर्व ओपनर ने कहा,

सभी ने सोचा था कि भारत 8-9 विकेट से मैच जीत जाएगा। ओपनिंग बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत की। उम्मीद थी कि विराट कोहली बल्ले से प्रभावित करेंगे। उन्होंने इस तरह से शुरुआत की, लेकिन दुर्भाग्य से फाइन लेग पर कैच आउट हो गए।

सूर्यकुमार यादव और दीपक हूडा ने शानदार प्रदर्शन किया - वीरेंदर सहवाग

सूर्यकुमार यादव और दीपक हूडा की जोड़ी ने मैच ख़त्म किया
सूर्यकुमार यादव और दीपक हूडा की जोड़ी ने मैच ख़त्म किया

वेस्टइंडीज के 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही थी और उनका पहला विकेट 84 के स्कोर पर गिरा और यहाँ से टीम ने निरंतर अंतराल में कुछ विकेट खोये और स्कोर 116/4 हो गया। हालांकि यहाँ से सूर्यकुमार यादव (34*) और डेब्यू मैच खेल रहे हूडा ने (28*) ने पांचवें विकेट के लिए अविजित 62 रन की साझेदारी करते हुए भारत को मैच में जीत दिलाई।

सहवाग ने उल्लेख किया कि दक्षिण अफ्रीका में मध्यक्रम नाकाम रहा था लेकिन इन दोनों ने अपना काम अच्छे से किया। उन्होंने कहा,

सूर्यकुमार यादव और दीपक हूडा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और मैच को फिनिश कर दिया, जो हमने दक्षिण अफ्रीका में अपने मध्यक्रम और निचले क्रम के बल्लेबाजों से नहीं देखा था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar