Create
Notifications

रोहित शर्मा एक बेहतरीन कप्तान हैं और हमेशा रहेंगे, पूर्व खिलाड़ी का बयान

रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान (Photo Credit - BCCI)
रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान (Photo Credit - BCCI)
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा के ऊपर कभी कोई सवाल ही नहीं था। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा कल भी एक बेहतरीन कप्तान थे, आज भी हैं और आगे भी रहेंगे।

रोहित शर्मा पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में पूर्ण कप्तान के तौर पर उतरे हैं और पहले मुकाबले में उन्होंने बेहतरीन कप्तानी भी की और टीम को जीत दिलाई।

रोहित शर्मा हमेशा एक बेहतरीन कप्तान रहेंगे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

फुल टाइम कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का ये पहला ही मुकाबला था और जिसकी हमें उम्मीद थी उन्होंने वैसा ही किया। कई सारे लोग ये सवाल पूछ रहे थे कि उनकी कप्तानी कैसी रही। मैं यही कहना चाहूंगा कि रोहित शर्मा कल भी एक बेहतरीन कप्तान थे, आज भी हैं और कल भी रहेंगे।
चाहें वो टेंपरेरी या परमानेंट कप्तान हों वो गेम को काफी अच्छी तरह से रीड करते हैं। इसमें कोई शक ही नहीं है। जिस तरह से वो पहले गेंदबाजों का प्रयोग करते थे वैसे इस मुकाबले में भी किया।

इससे पहले किरोन पोलार्ड ने भी रोहित शर्मा के कप्तानी की काफी तारीफ की थी। उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि उन्हें अच्छी तरह से पता है कि टीम को लीड कैसे किया जाता है।

आपको बता दें कि भारत ने अहमदाबाद में खेले गए पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 176 रन बनाकर आउट हुई। जवाब में भारत ने 28 ओवर में 4 विकेट पर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया। तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...