Create

मयंक अग्रवाल भारतीय टीम से जुड़े, फ़िलहाल क्वारंटीन में रहेंगे

मयंक अग्रवाल फ़िलहाल क्वारंटीन में रहेंगे
मयंक अग्रवाल फ़िलहाल क्वारंटीन में रहेंगे

चार खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को शामिल किया गया है। इस बीच अग्रवाल टीम से जुड़ गए हैं। हालांकि वह अनिवार्य क्वारंटीन के बाद ही उपलब्ध हो पाएंगे। मैच से पहले शायद वह तीन दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे। हर खिलाड़ी के लिए अनिवार्य क्वारंटीन रखा गया है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार मयंक अग्रवाल टीम से जुड़े हैं लेकिन मैच से पहले उनको क्वारंटीन से गुजरना होगा। अगर मयंक मैच के दिन उपलब्ध नहीं रहते हैं, तो टीम मैनेजमेंट ने इशान किशन को टीम में रखने की योजना बनाई है।

इस बीच टीम के लिए अच्छी ख़बर यह रही कि अब अन्य कोई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित नहीं है और क्वारंटीन के बाद खिलाड़ी ट्रेनिंग में शामिल हुए हैं। रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे और पहला मैच 6 फरवरी को खेला जाना है। पीटीआई के अनुसार एक अधिकारी ने कहा है कि आज हल्की ट्रेनिंग थी और खिलाड़ियों को ट्रेनर्स ने सहयोग किया है।

Mayank Agarwal has been added to India's ODI squad for the series against West Indies after 4 players (Shikhar Dhawan, Ruturaj Gaikwad, Shreyas Iyer and Navdeep Saini) and 3 staff test positive for Covid-19.#India #WestIndies #INDvWI https://t.co/mabh66pwLS

गौरतलब है कि बुधवार को ही यह जानकारी सामने आई थी कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी का नाम शामिल है। इसके बाद बोर्ड ने रात को रिप्लेसमेंट के तौर पर मयंक अग्रवाल के नाम का ऐलान किया।

वनडे सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद में खेले जाने हैं। इसके अलावा टी20 सीरीज के मैच कोलकाता में खेले जाएंगे। अहमदाबाद में खेले जाने वाले मैचों के ली फैन्स को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई है। कोरोना वायरस को देखते हुए मैचों को बंद दरवाजों के बीच ही आयोजित कराने का निर्णय लिया गया है। कोलकाता में फैन्स को आने की अनुमति मिली है। वहां 75 फीसदी फैन्स मैच देखने के लिए आ सकेंगे। बंगाल सरकार ने यह अनुमति दी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment