Create

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी पर कप्तान रोहित ने तोड़ी चुप्पी, कहा - टीम में सभी की वापसी के दरवाजे खुले हैं

हार्दिक पांड्या आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए दिखाई दिए थे
हार्दिक पांड्या आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए दिखाई दिए थे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs WI) से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज मीडिया से बातचीत करते हुए नजर आये। इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित से कई अहम सवाल पूछे गए और उन सवालों में एक सवाल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर भी था। हार्दिक के सवाल के जवाब में रोहित ने काफी अच्छा जवाब दिया और साथ ही यह भी कहा कि टीम में किसी की वापसी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।

भारतीय टीम का लक्ष्य इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप है और उसी की तैयारियों की शुरुआत के रूप में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज देखी जा रही है। ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या का रोल बहुत अहम हो सकता है।

हार्दिक पांड्या की भूमिका और वापसी के बारे में रोहित ने कहा,

हार्दिक पांड्या एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, वह तीनों ही विभाग में टीम में अपना योगदान दे सकते। हमने इस पर चर्चा नहीं की है कि क्या वह सिर्फ एक बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं या नहीं। यह सभी के उपलब्ध होने के बारे में है। टी20 वर्ल्ड कप के बाद से, खिलाड़ियों को काफी चोटे लगी हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी का टीम में आना और एक बार टीम में आने के बाद, हम दूसरे फेज पर ध्यान देंगे।

उन्होंने आगे कहा,

टीम में आने के लिए दरवाजे सभी के लिए खुले है, हम जल्दी से फैसला नहीं लेते हैं, हम सही कॉम्बिनेशन के साथ जाना चाहते हैं, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में, आपको अलग-अलग स्थितियां मिलेंगी। आपको वहां अलग-अलग स्किल्स की आवश्यकता होगी, हम उसी के अनुसार तैयारी करना चाहते हैं और हम चाहते हैं कि सभी एरियाज को कवर करें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment