Create
Notifications

रोहित शर्मा ने टी20 सीरीज में जीत और विराट कोहली की बल्लेबाजी पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने टीम की सराहना की है (क्रेडिट - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा ने टीम की सराहना की है (क्रेडिट - बीसीसीआई)
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 8 रनों की जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश हैं। उन्होंने जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। विराट कोहली (Virat kohli) और ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) के अलावा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वेंकटेश अय्यर के खेल को लेकर भी अहम बातें कही। भारतीय टीम सीरीज के दो मैच जीतकर विजयी बढ़त हासिल करने में सफल रही है।

रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज की टीम को लेकर कहा कि इन लोगों के खिलाफ खेलते हुए हमेशा डर रहता है। हमें पता था कि यह थोड़ा मुश्किल होगा। हम अच्छी तरह से तैयार थे। दबाव में हमने अपनी सभी योजनाओं का निष्पादन किया। उस समय मुश्किल हुई लेकिन अनुभव अपनी भूमिका निभाता है। विराट की तरफ से यह एक अहम पारी रही। उन्होंने मेरे ऊपर से दबाव हटा दिया।

What a sensational performance from the whole team to seal the series 💙🇮🇳One more to go. https://t.co/mwWDWj702R

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि पन्त और अय्यर ने भी शानदार फिनिश किया। देखकर ख़ुशी होती है कि किस तरह उसने (अय्यर) प्रगति की है। इस तरह की परिपक्वता देखना ख़ुशी की बात है। वह अपने कौशल को बैक करते हैं और हर कप्तान यही चाहता है। अंत में उसने एक ओवर भी डालना चाहा। इस तरह के कैरेक्टर हमें टीम में चाहिए। फील्डिंग में हम थोड़े ढीले रहे। इससे थोड़ी निराशा हुई है। अगर वे कैच हम पकड़ लेते तो गेम अलग हो सकता था।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 186 रनों का स्कोर खड़ा किया। विराट कोहली ने तेज बल्लेबाजी करते हुए अपना 30वां अर्धशतक पूरा किया। उनके अलावा ऋषभ पन्त ने भी नाबाद 52 रनों की पारी खेली। वेंकटेश अय्यर के बल्ले से 33 रन आए। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 3 विकेट पर 178 रनों का स्कोर हासिल कर पाई। रोवमैन पॉवेल ने नाबाद 68 रनों की पारी खेली। निकोलस पूरन ने 62 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...