IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले शिवम दुबे ने दिया बड़ा बयान

शिवम दुबे
शिवम दुबे

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर भारतीय टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वेस्टइंडीज की टीम काफी अच्छी है लेकिन भारतीय टीम की भी तैयारी काफी अच्छी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो भारतीय टीम के लिए टी20 मैचों में नियमित तौर पर 4 ओवर गेंदबाजी करने में सक्षम हैं।

शिवम दुबे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में होने वाले मैच से पहले कहा कि विंडीज काफी अच्छी टी20 टीम है लेकिन हमने अपनी तरफ से पूरी तैयारी की है। मेरा मानना है कि भारत इस वक्त दुनिया की सबसे बेहतरीन टीम है और हम सीरीज जीतेंगे।

शिवम दुबे हाल ही में संपन्न हुए बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। बल्लेबाजी में वो पूरी तरह फ्लॉप रहे थे, हालांकि तीसरे मैच में उन्होंने जरुर 3 विकेट चटकाए थे। इस बारे में उन्होंने कहा कि टी20 में किसी भी खिलाड़ी का अच्छा और बुरा दिन हो सकता है। मैंने अपने आपको उस हिसाब से तैयार किया है। मुझे लगता है कि मैं एक पूर्ण गेंदबाज के तौर पर टीम में खेल सकता हूं जो पूरे 4 ओवर गेंदबाजी कर सके। मैंने ऐसा करके भी दिखाया।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिनके लिए नीलामी में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हो सकता है मुकाबला

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को हैदराबाद में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। भारत ने पिछली सीरीज में बांग्लादेश को 2-1 से हराया था। कप्तान विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में भारतीय टीम काफी मजबूत नजर आ रही है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता