Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

IND vs WI: रोहित शर्मा के रिकॉर्ड चौथे शतक के बाद क्रिकेट जगत की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

  • रोहित शर्मा ने दूसरे टी20 में 111 रनों की शानदार पारी खेली
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 06 Nov 2018, 21:15 IST

रोहित शर्मा अपनी शतकीय पारी के दौरान
रोहित शर्मा अपनी शतकीय पारी के दौरान

भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज और इस समय कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लखनऊ में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में शानदार शतक लगाया। यह रोहित का चौथा शतक है और टी20 अंतर्राष्ट्रीय में यह कारनामा करने वाले वो पहले खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा ने 111 रनों की पारी में 61 गेंदों का सामना किया और इस बीच 7 छक्के और 8 चौके भी लगाए। अपनी शानदार शतकीय पारी के दौरान रोहित भारत के लिए टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे ज्यादा (2203) रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। रोहित ने विराट कोहली (2102) को पीछे छोड़ा।

रोहित की इसी बेहतरीन पारी के कारण भारत ने 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। रोहित शर्मा की रिकॉर्ड चौथे शतक के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:


(रोहित शर्मा को रिकॉर्ड चौथा शतक लगाने के लिए बधाई। हिटमैन ने एक बड़े ग्राउंड को भी अपनी बल्लेबाजी से छोटा साबित कर दिया)


(पहले अंतर्राष्ट्रीय बल्लेबाज, जिन्होंने टी20 में 4 शतक लगाए । वनडे में तीन दोहरे शतक लगाने वाले भी वो एकमात्र खिलाड़ी ही हैं)

(चौथा टी20 अंतर्राष्ट्रीय शतक, कप्तान के तौर पर दूसरा। ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी, रोहित शर्मा ने अच्छी पारी खेली)

Advertisement

(पिछले कुछ हफ्तों में रोहित शर्मा को रोकना मुश्किल हो रखा है। रोहित के शतक के बावजूद विंडीज की तारीफ होनी चाहिए कि उन्होंने भारत को 200 रन नहीं बनाने दिए)

(रोहित ने शानदार कप्तानी पारी खेली)

(रोहित शर्मा अब भारत के लिए टी20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं, उन्होंने विराट कोहली को पीछे छोड़ा)

(हिटमैन ने क्या पारी खेली। मैं आपको अफगानिस्तान से देख रहा हूं, आप सही में चैंपियन हैं)

(एक समय था जब सौरव गांगुली वनडे में सचिन तेंदुलकर से ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज लगते थे, यह बात अब रोहित शर्मा के लिए कही जा सकती है, वो विराट से ज्यादा खतरनाक लगते हैं)

Published 06 Nov 2018, 21:15 IST
Advertisement
Fetching more content...