Create

केएल राहुल बचे हुए मुकाबलों में तीसरे नंबर पर खेल सकते हैं, दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आया बयान

केएल राहुल के बैटिंग पोजिशन को लेकर आया बयान
केएल राहुल के बैटिंग पोजिशन को लेकर आया बयान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के बैटिंग पोजिशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि केएल राहुल बचे हुए दो वनडे मैचों में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं।

केएल राहुल लगभग दो महीने के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया है। हालांकि केएल राहुल को पहले मुकाबले में बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला। शिखर धवन और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए मैराथन साझेदारी कर टीम को 10 विकेटों से जीत दिला दी।

टीम मैनेजमेंट एशिया कप से पहले केएल राहुल के फॉर्म को परखना चाहेगी - कनेरिया

वहीं दानिश कनेरिया का मानना है कि केएल राहुल आगामी मैचों में तीसरे नंबर पर खेल सकते हैं। इसकी वजह ये है कि एशिया कप से पहले टीम उनकी फॉर्म को देखना चाहेगी कि किस लय में हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हम केएल राहुल को बचे हुए मुकाबलों में टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए देख सकते हैं। वो तीसरे नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं। इससे ये पता चल सकेगा कि वो लय में हैं या नहीं और एशिया कप से पहले ये जानना जरूरी है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने हरारे में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में जिम्बाब्वे को 10 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 40.3 ओवर में 189 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 30.5 ओवर में बिना विकेट गंवाए टार्गेट को हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment