Create

अगर पाकिस्तान होता तो इतने रन बनाने के लिए पूरे 50 ओवर खेल लेता, भारत की जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत को लेकर आई प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम ने आसानी से मुकाबला जीता (Photo Credit - ICC)
भारतीय क्रिकेट टीम ने आसानी से मुकाबला जीता (Photo Credit - ICC)
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Team) को जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली जीत को लेकर पाकिस्तान के ऊपर निशाना साधा गया है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा है कि जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत ने जिस टार्गेट को 25.4 ओवरों में हासिल किया, अगर पाकिस्तान होता तो उसे 50 ओवरों में हासिल करता।

भारतीय टीम ने हरारे में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में जिम्बाब्वे को 5 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पहले खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम 38.1 ओवर में 161 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 25.4 ओवर में 5 विकेट पर 167 रन बनाकर मैच जीत लिया। संजू सैमसन ने 39 गेंद पर 43 रनों की पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

दानिश कनेरिया ने भारत के रन चेज की पाकिस्तान से तुलना की

वहीं दानिश कनेरिया ने कहा है कि अगर पाकिस्तान की टीम इस स्थिति में होती तो वो इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरे 50 ओवर लगा देते। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

कई सारे पाकिस्तानी फैंस ने कहा कि जिम्बाब्वे जैसी टीम के खिलाफ 161 चेज करते हुए भारत ने पांच विकेट गंवा दिए। लेकिन हमें ये भी ध्यान रखना चाहिए कि भारत का एप्रोच काफी अटैकिंग था। उन्होंने मैच को 25 ओवरों के अंदर ही खत्म कर दिया। अगर इस स्थिति में पाकिस्तान होता तो फिर रन चेज के लिए पूरे 50 ओवर ले लेता।

आपको बता दें कि सीरीज में एक और मुकाबला बचा है जिसे जीतकर टीम 3-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेगी। तीसरे वनडे मैच में कई और नए खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...