Create

दीपक चाहर गेंदबाजी करते वक्त घबराए हुए थे, पूर्व क्रिकेटर का बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
सावन गुप्ता

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गेंदबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब चाहर गेंदबाजी के लिए आए तो वो थोड़ा घबराए हुए थे। वहीं कैफ ने चाहर की तारीफ भी की और कहा कि लंबे समय तक इंजरी से बाहर रहने के बाद उन्होंने बेहतरीन तरीके से वापसी की है।

भारतीय टीम ने हरारे में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में जिम्बाब्वे को 10 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 40.3 ओवर में 189 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 30.5 ओवर में बिना विकेट गंवाए टार्गेट को हासिल कर लिया।

दीपक चाहर को लय में आने के लिए थोड़ा समय लगा - मोहम्मद कैफ

दीपक चाहर ने काफी लंबे समय के बाद टीम में वापसी की और बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने सात ओवरों में 27 रन देकर तीन विकेट चटकाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। मोहम्मद कैफ ने उनकी गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सोनी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

दीपक चाहर शुरू में थोड़ा नर्वस थे। उनकी पहली गेंद फुलटॉस थी। उनके पहले दो ओवर अच्छे नहीं थे। उन्हें अपने चौथे ओवर में जाकर विकेट मिला। उन्हें सेटल होने के लिए दो-तीन ओवर लगे। उन्होंने यॉर्कर डाले, फुल टॉस और वाइड गेंदें भी डाली। शुरूआत में वो थोड़ा नर्वस जरूर थे। वो लगभग छह महीने के बाद खेल रहे थे। उन्होंने आखिरी बार फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। लय में आने के लिए थोड़ा समय लगता है।

वहीं दीपक चाहर ने भी माना है कि वो थोड़ा नर्वस जरूर थे। उन्होंने कहा कि जब आप साढ़े छह महीने बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेंगे तो जाहिर तौर पर थोड़े नर्वस होंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...