Create

जब हार्दिक पांड्या अपने पूरे फ्लो में होते हैं तो फिर ये इंडियन टीम काफी अलग नजर आती है, जिम्बाब्वे के कोच का बयान

Nitesh
हार्दिक पांड्या ने वापसी के बाद से ही बेहतरीन गेंदबाजी की है
हार्दिक पांड्या ने वापसी के बाद से ही बेहतरीन गेंदबाजी की है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर जिम्बाब्वे के बैटिंग कोच लॉन्स क्लूसनर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब हार्दिक पांड्या अपने पूरे फ्लो में होते हैं तो फिर ये इंडियन टीम काफी अलग नजर आने लगती है।

जबसे हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम में वापसी की है तबसे उन्होंने अपने खेल से काफी प्रभावित किया है। गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही हार्दिक ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या अब अपने पूरे लय में गेंदबाजी करने लगे हैं और इसी वजह से भारतीय टीम का कॉम्बिनेशन काफी शानदार हो गया है।

हार्दिक पांड्या टीम को काफी मजबूती प्रदान करते हैं - लॉन्स क्लूसनर

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में लॉन्स क्लूसनर ने हार्दिक पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'हार्दिक पांड्या जैसा फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर किसी भी टीम को काफी मजबूती प्रदान करता है। उन्हें वापस देखकर काफी अच्छा लग रहा है। जब हार्दिक अपने पूरे फ्लो में होते हैं तो फिर भारतीय टीम पूरी तरह से अलग नजर आती है।'

आपको बता दें कि भारत की सफ़ेद गेंद की क्रिकेट में हार्दिक पांड्या जो स्किल लाते हैं, उसका कोई विकल्प नहीं है। ये चीज पिछले दो सालों में देखी गई। जब उन्होंने गेंदबाजी बंद कर दी तो भारत उनका कोई विकल्प नहीं तैयार कर पाया। वापसी करते हुए उन्होंने बतौर ऑलराउंडर लगातार खुद को साबित किया और सबसे अहम खिलाड़ियों में अपनी जगह बना चुके हैं।

हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने भी हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ की थी। उन्होंने एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का जिक्र करते हुए कहा था कि भारत के पास हार्दिक जैसा ऑलराउंडर है और पाकिस्तान के पास ऐसा कोई भी खिलाड़ी नहीं है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment