Create

जिम्बाब्वे की तरफ से भारतीय टीम को दी गई बड़ी चेतावनी

जिम्बाब्वे की टीम ने बांग्लादेश को हराया है
जिम्बाब्वे की टीम ने बांग्लादेश को हराया है

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के हेड कोच डैव ह्यूटन (Dave Houghton) ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है। उनका कहना है कि मेजबान टीम एक कड़ी टक्कर केएल राहुल की कप्तानी वाली भारतीय टीम को दे सकती है। दोनों टीमों के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज 18 अगस्त से शुरू होने वाली है।

स्पोर्टस्टार के अनुसार ह्यूटन ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारतीय क्रिकेट और आईपीएल को देखने के बाद हम जानते हैं कि भारत शायद तीन या चार टीम रख सकता है और शायद विश्व क्रिकेट में पहले, दूसरे, तीसरे, चौथे स्थान पर हो सकता है। वे हमें जो भी टीम भेजते हैं, हम जानते हैं कि वे जितनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलेंगे, यह एक मजबूत और अनुभवी टीम होगी और यह हमारे लिए कठिन काम होगा।

आगे उन्होंने कहा कि मैंने अपने खिलाड़ियों से कहा कि भारत का यहां आना हमारे लिए वास्तव में स्कोर करने और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पक्षों में से एक के खिलाफ अच्छे परिणाम प्राप्त करने का एक अच्छा अवसर है। मैंने उनसे कहा कि मैं चाहता हूं कि हम विश्वास करें कि हम यहां केवल भारत को वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेलते हुए देखने के लिए नहीं हैं, बल्कि हम यहां चुनौती देने के लिए हैं। मुझे उम्मीद है कि इन तीन मैचों में हम भारत को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

गौरतलब है कि हालिया समय में जिम्बाब्वे की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश की टीम को हराया है। बांग्लादेश की टीम को वनडे और टी20 दोनों प्रारूप में जिम्बाब्वे की टीम ने पराजित किया है।

जिम्बाब्वे टीम

रयान बर्ल, रेजिस चकाबवा (कप्तान), तनाका चिवांगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, इनोसेंट काइया, ताकुदज़वानाशे कैटानो, क्लाइव मडांडे, वेस्ली मैधेवेरे, तदीवानाशे मारुमानी, जॉन मसारा, टोनी मुनयोंगा, रिचर्ड एनगारवा, विक्टर न्याउची, सिकंदर रज़ा, मिल्टन शुम्बा, डोनाल्ड तिरिपानो।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment