Create

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच हुआ ड्रॉ, बारिश ने डाला खलल 

बारिश की वजह से काफी ज्यादा खेल खराब हुआ
बारिश की वजह से काफी ज्यादा खेल खराब हुआ
Prashant Kumar

हुबली में भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच (IND-A vs NZ-A) खेला गया दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ। बारिश की वजह से मैच में चार दिनों को मिलाकर कुल एक दिन का भी खेल पूरा नहीं हो पाया। पहले दिन का खेल बारिश की वजह से धुल गया था। वहीं दूसरे दिन 66 ओवर का खेल हुआ और भारत ने छह विकेट खोकर 229 का स्कोर बनाया। मैच के तीसरे दिन भी बारिश ने खेल नहीं होने दिया और एक भी गेंद डाले बिना खेल खत्म हुआ। चौथे दिन भारत ने अपनी पारी उसी स्कोर पर घोषित कर दी और न्यूजीलैंड को बल्लेबाजी का मौका दिया।

आखिरी दिन भी बारिश की वजह से कुछ खास खेल नहीं और 12.3 ओवर में न्यूजीलैंड ने दो विकेट खोकर 39 रन बना लिए थे और इसी स्कोर पर मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ। न्यूजीलैंड के जो कार्टर 17 रन बनाकर मुकेश कुमार का शिकार बने। वहीं डेन क्लीवर 1 रन ही बना पाए और उन्हें शार्दुल ठाकुर ने चलता किया। रचिन रविंद्र 14 रन बनाकर नाबाद रहे।

इस तरह तीन चार दिवसीय मैचों के शुरूआती दो मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हुए। सीरीज का अंतिम मुकाबला 15 सितम्बर से बेंगलुरु में खेला जाएगा। इसी वेन्यू पर पहला मुकाबला भी खेला गया था। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन अनाधिकारिक वनडे मैचों की सीरीज भी होगी, जो 22 से 27 सितम्बर के बीच खेली जाएगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...