Create

भारतीय ऑलराउंडर ने विदेशी टीम के साथ किया करार, अहम टूर्नामेंट में खेलते हुए आएंगे नजर 

क्रुणाल पांड्या इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट खलेंगे
क्रुणाल पांड्या इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट खलेंगे
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने रॉयल लंदन कप 2022 के लिए इंग्लैंड के वारविकशायर काउंटी क्लब के साथ करार किया है। बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने 2021 में भारत के लिए वनडे डेब्यू किया था और डेब्यू मैच में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले भारतीय खिलाड़ी बनने की उपलब्धि हासिल की थी। क्रुणाल ने महज 26 गेंदों में ही अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ दिया था।

मौजूदा समय में यह खिलाड़ी भारत की किसी भी टीम का हिस्सा नहीं है। उन्होंने अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान वनडे में उनके नाम 130 रन और 2 विकेट तथा टी20 में 124 रन और 15 विकेट दर्ज हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल खेला था।

हाल ही में आईपीएल 2022 में क्रुणाल ने अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि, इस बार वह मुंबई इंडियंस का हिस्सा नहीं थे। उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने साथ शामिल किया था और उनकी टीम एलिमिनेटर तक पहुंची थी।

वारविकशायर ने ट्वीट करते हुए क्रुणाल पांड्या को साइन करने की जानकारी दी।

वारविकशायर में आपका स्वागत है Welcome to Warwickshire, @krunalpandya24. 🤝The all-rounder is available for the entire 2022 Royal London Cup campaign.📝 bit.ly/3ugOnK4🐻#YouBears https://t.co/B4qSrDKKpk

वारविकशायर का हिस्सा बनने पर क्रुणाल पांड्या की प्रतिक्रिया

वारविकशायर द्वारा साइन किये जाने को लेकर पांड्या ने क्लब और बीसीसीआई का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा,

मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वारविकशायर जैसे ऐतिहासिक क्लब में शामिल होने का अवसर पाकर बेहद उत्साहित हूं। एजबेस्टन क्रिकेट खेलने के लिए एक खास जगह है और मैं इसे अपना घर कहने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। मुझे उम्मीद है कि मैं क्लब के साथ 50 ओवर के सफल अभियान में अपनी भूमिका निभा सकता हूं और मैं अपने टीम के साथियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं। मैं इस अवसर के लिए वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और बीसीसीआई दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...