Create
Notifications

'पाकिस्तानी टीम को तो भारत की B टीम भी हरा देगी'

England v Pakistan - First Vitality International T20
England v Pakistan - First Vitality International T20
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) को लगता है कि श्रीलंका का दौरा करने वाली भारतीय टीम (जिसे उन्होंने भारत की बी टीम के रूप में संदर्भित किया है) बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। राहुल द्रविड़ ने जिस तरह से कुलदीप यादव पर भरोसा जताया है, उससे वह काफी प्रभावित हैं। दानिश कनेरिया का कहना है कि पाकिस्तानी टीम को भारत की यह बी टीम भी हरा देगी।

अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने कहा कि यह भारतीय टीम जिस तरह से प्रदर्शन कर रही है, जिस तरह से राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ काम किया है, वह सभी प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने जिस तरह से कुलदीप यादव को प्रेरित किया है, उससे यह भारत बी टीम भी पाकिस्तान को जरूर हरा सकती है।

दानिश कनेरिया को लगता है कि भारतीय खिलाड़ी यूएई की पिचों के अभ्यस्त हो जाएंगे और इन परिस्थितियों में खेलने से उन्हें इतने बड़े टूर्नामेंट से पहले जरूरी अभ्यास जरूर मिलेगा। कनेरिया का यह भी मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत और वेस्टइंडीज की टीमें फाइनल मैच में जगह बनाएगी।

दानिश कनेरिया ने कहा कि भारत टी20 विश्व कप से पहले कोई सीमित ओवर क्रिकेट नहीं खेल रहा है, लेकिन आईपीएल खेलना उन्हें अच्छी स्थिति में रखेगा। मुझे लगता है कि फाइनल भारत बनाम वेस्टइंडीज होगा।

England v Pakistan: 1st Test - Day Three
England v Pakistan: 1st Test - Day Three

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के मुकाबले यूएई के मैदानों पर होंगे और इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के मैच भी उन्हीं मैदानों पर खेले जाएँगे। ऐसे में टीम इंडिया के लिए प्लस पॉइंट कहा जा सकता है क्योंकि उन्हें वहां खेलने की आदत होगी और बड़े मैदानों पर शॉट को किस तरह खेलना है, इसकी जानकारी भी हो जाएगी। ऐसे में दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया का पलड़ा भारी माना है।

भारतीय क्रिकेट के बारे में कनेरिया अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर प्रतिक्रिया देते हैं और मैचों का विश्लेषण भी करते हैं। इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर भी उनकी राय देखी जा सकती है लेकिन पाक के खराब खेल पर कई बार कनेरिया को आलोचना करते हुए देखा गया है। भारतीय टीम अभी श्रीलंका दौरे पर व्यस्त है और कनेरिया की नजरें उन मैचों पर हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...