टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को एम एस धोनी की जरुरत नहीं है - आकाश चोपड़ा

Nitesh
एम एस धोनी
एम एस धोनी

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2021 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को एम एस धोनी की जरुरत नहीं है और वो उनके बिना भी मैनेज कर सकती है।

आकाश चोपड़ा अपने यू-ट्यूब चैनल पर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी कड़ी में उन्होंने एम एस धोनी को लेकर ये बात कही। आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि क्या 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में एम एस धोनी का टीम में होना अहम रहेगा। इस पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम बिना उनके भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। खासकर ये देखते हुए कि टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 2021 के आखिर में होगा।

ये भी पढ़ें: 'आईपीएल 2022 में भी एम एस धोनी कर सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी'

आकाश चोपड़ा ने कहा कि मेरे हिसाब से हम एम एस धोनी के बिना भी मैनेज कर सकते हैं, क्योंकि हम 2021 के बारे में बात कर रहे हैं। ये जरुर है कि टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में होगा और आप चाहते हैं कि वो इसमें खेलें लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि क्या धोनी खुद खेलना चाहते हैं। मेरे हिसाब से अब वो नहीं खेलना चाहते हैं।

भारतीय टीम को एम एस धोनी के बिना खेलने की आदत डालनी होगी - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि अगर एम एस धोनी उपलब्ध भी रहते हैं तो हम 2021 के बारे में बात कर रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन में अभी भी एक साल से ज्यादा का वक्त है। इसलिए हमें बिना उनके खेलने की आदत डालनी होगी और मेरे हिसाब से तब तक हम उसके आदी हो जाएंगे। इसलिए मेरे हिसाब से धोनी का टीम में होना जरुरी नहीं है कि अगर वो नहीं रहेंगे तो भारतीय टीम वर्ल्ड कप ही नहीं जीतेगी।

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच से ही कोई मुकाबला नहीं खेला है। अब यूएई में होने वाले आईपीएल से वो मैदान में वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 3 बल्लेबाज

Quick Links

App download animated image Get the free App now