Create

'भारत की टीम पाकिस्तान से अच्छी नहीं है इसलिए वे हमारे साथ नहीं खेलते हैं'

भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर सभी उत्साहित रहते हैं
भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर सभी उत्साहित रहते हैं
निरंजन

टी20 वर्ल्ड कप नजदीक आने के साथ ही भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच मुकाबले को लेकर भी बयानबाजी सामने आ रही है। हालांकि अब तक भारत से ऐसा कुछ नहीं हुआ है लेकिन पाकिस्तान की तरफ से यह सिलसिला शुरू हो गया है। पाकिस्तान के के पूर्व ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक ने एक प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारतीय टीम पाक टीम का सामना नहीं कर पाएगी।

पाकिस्तानी चैनल ARY न्यूज के अनुसार अब्दुल रज्जाक ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भारत पाकिस्तान से मुकाबला कर सकता है। पाकिस्तान के पास जिस तरह की प्रतिभा है वह पूरी तरह से अलग है और मुझे नहीं लगता कि यह क्रिकेट के लिए अच्छी बात है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं हो रहे हैं। यह एक रोमांचक संभावना हुआ करती थी और खिलाड़ियों को यह दिखाने का मौका देती थी कि वे कितना दबाव झेल सकते हैं। अब यह गायब हो गया है। मुझे लगता है कि अगर यह जारी रहता तो लोगों को पता चल जाता कि पाकिस्तान के पास जिस तरह की प्रतिभा है, भारत में नहीं है।

अब्दुल रज्जाक का पूरा बयान

रज्जाक ने यह भी कहा कि भारत के पास भी अच्छी टीम है और मैं यह नहीं कह रहा कि वह खराब टीम है लेकिन पाकिस्तान जैसी क्षमता के खिलाड़ी उनके यहाँ नहीं रहे हैं। हमारे पास इमरान खान थे और उनके पास कपिल देव थे लेकिन इमरान खान ज्यादा भारी पड़ते थे। हमारे पास वसीम अकरम थे लेकिन इस कैलिबर का उनके पास कोई खिलाड़ी नहीं है।

रज्जाक ने आगे कहा कि हमारे पास जावेद मियांदाद थे और उनके पास सुनील गावस्कर थे। यहाँ कोई तुलना नहीं है। इसके बाद हमारे पास इंजमाम, युसूफ, यूनिस और अफरीदी थे। उनके पास द्रविड़ और सहवाग थे। अगर आप ओवरऑल देखें तो पाकिस्तान ने हमेशा अच्छे खिलाड़ी पैदा किये हैं। इन सभी कारणों से भारत हमारे साथ कभी खेलना नहीं चाहता।

गौरतलब है कि यूएई में इस माह होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को मुकाबला होना है।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...