पूर्व पाकिस्तानी ओपनर ने भारतीय टीम को बताया डरपोक, कहा सिक्योरिटी तो सिर्फ बहाना है

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup

एशिया कप (Asia Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पाकिस्तान ना जाने को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज इमरान नजीर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के मन में ये डर है कि पाकिस्तान उन्हें हरा देगा और इसी वजह से वो पाकिस्तान का दौरा नहीं कर रहे हैं। इमरान नजीर के मुताबिक भारत के अंदर हार का खौफ है।

दरअसल एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास है लेकिन बीसीसीआई ने वहां पर भारतीय टीम भेजने से साफ इंकार कर दिया है। बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने एक बयान दिया था और कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी। उनके इस बयान के बाद पाकिस्तान में हडकंप मच गया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि भारतीय टीम एशिया कप के अपने मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर खेलेगी।

भारतीय टीम को हार का डर है - इमरान नजीर

वहीं इमरान नजीर से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने भारतीय टीम पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत को हार का डर सता रहा है। नादिर अली पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

सिक्योरिटी का कोई मसला ही नहीं है। कई सारी टीमें पाकिस्तान का दौरा कर चुकी हैं। यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया भी यहां पर आ चुकी है। भारत केवल बस बहाना बना रहा है। सच्चाई ये है कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान कभी नहीं आएगी क्योंकि उन्हें हारने का डर है। सिक्योरिटी तो उनके लिए बस बहाना है। आइए और क्रिकेट खेलिए। जब आप राजनीति करने लगते हैं तो फिर कुछ नहीं हो सकता है।

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 का आयोजन इस साल के सितम्बर माह में होगा। इस टूर्नामेंट में 6 एशियाई टीमें हिस्सा लेंगी, जिसमें दो ग्रुप बंटे होंगे। एक ग्रुप में भारत और पाकिस्तान के साथ क्वालीफ़ायर जीतने वाली टीम होगी, जबकि दूसरे ग्रुप में बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान मौजूद होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment