Create

"रोहित शर्मा और के एल राहुल के साथ ओपन करके भारतीय टीम अच्छा कर रही है"

New Zealand v India - T20: Game 3
New Zealand v India - T20: Game 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी माइकल एथर्टन (Mike Atherton) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की सलामी जोड़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ओपनिंग कॉम्बिनेशन के तौर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और के एल राहुल (KL Rahul) की जोड़ी लाजवाब है और भारतीय टीम को सिर्फ एक हार के बाद अपने कॉम्बिनेशन में बदलाव नहीं करना चाहिए।

रोहित शर्मा और के एल राहुल की ओपनिंग जोड़ी पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में फ्लॉप रही थी। रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए थे और के एल राहुल सिर्फ तीन रन ही बना पाए थे। इसके बाद इशान किशन से ओपन कराए जाने की बात कही जाने लगी थी। ज्यादातर लोगों का मानना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में इशान किशन को मौका मिलना चाहिए।

सिर्फ एक मैच के आधार पर टीम को नजरंदाज करना सही नहीं है - माइकल एथर्टन

हालांकि माइकल एथर्टन का कहना है कि भारतीय टीम को सिर्फ एक मैच के आधार पर नजरंदाज करना सही नहीं है। उन्होंने के एल राहुल और रोहित शर्मा के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को बेहतर बताया। उन्होंने स्काई क्रिकेट पर बातचीत के दौरान कहा,

ये मेरे लिए काफी दिलचस्प था। इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मुकाबले में भारत ने रोहित शर्मा को रेस्ट दे दिया था। इसके बाद इशान किशन और के एल राहुल ने ओपन किया था। मुझे नहीं पता कि ये बेहतर रणनीति थी या नहीं। इशान किशन ने के एल राहुल से ज्यादा रन बनाए लेकिन राहुल ने उस मैच में पावरप्ले में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। वहीं रोहित शर्मा को सेट होने के लिए थोड़ा समय लगता है। मुझे लगता है कि रोहित और राहुल से ओपन कराकर भारतीय टीम काफी अच्छा काम कर रही है। आप सिर्फ एक खराब मैच की वजह से भारत को नजरंदाज नहीं कर सकते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...