Create
Notifications

सुनील गावस्कर ने चौथा टेस्ट मैच तीन दिन में खत्म होने की बात कही

Naveen Sharma

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अहमदाबाद में भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच को लेकर बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने बताया कि यह मैच पांच दिन के लिए नहीं जाएगा। गावस्कर ने कहा कि मुकाबला तीसरे दिन या फिर चौथे दिन के पहले सेशन में ही खत्म हो जाएगा।

कमेंट्री के दौरान हरभजन सिंह ने जब सुनील गावस्कर से मैच के बारे में पूछा तो गावस्कर ने कहा कि जिस तरह से इंग्लिश बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों को खेल रहे हैं, उससे लगता है कि मुकाबला पांच दिन तो नहीं चलेगा। गावस्कर ने कहा कि तीसरे दिन या चौथे दिन के पहले सेशन में ही मुकाबला खत्म हो जाएगा।

इंग्लिश बल्लेबाज नहीं टिक पाए

पिछले दो मैचों में पिच को दोष देते हुए इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी पर बात नहीं हुई लेकिन इस बार फिर से इंग्लिश बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों का सामना करने में नाकाम रहे। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 205 रन बनाकर आउट हो गई। पिच में इस बार कोई ख़ास मदद नहीं थी और बल्लेबाज इस पर बल्लेबाजी का आनन्द उठा सकते थे। इंग्लिश टीम एक बार फिर से भारतीय स्पिनरों के जाल में फंस गई। हालांकि भारतीय टीम ने भी शुभमन गिल के रूप में एक विकेट गंवा दिया।

मोहम्मद सिराज
मोहम्मद सिराज

इंग्लैंड की टीम को शुरुआत से ही झटके लगना शुरू हुए जो अंत तक नियमित अंतराल तक लगते रहे। भारतीय गेंदबाजों ने मिलकर इस काम को करते हुए एक यूनिट की तरह काम किया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को टिकने का मौका नहीं दिया। बेन स्टोक्स ने जरुर अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन अन्य बल्लेबाजों की तरफ से खास बल्लेबाजी देखने को नहीं मिली।

भारतीय टीम ने भी शुरुआत में पहले ही ओवर में शुभमन गिल का विकेट गंवा दिया। गिल पिछले सभी मैचों से खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम में उनकी जगह को लेकर सवाल भी उठ सकते हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...