Create
Notifications

पूर्व दिग्गज ने बताया कि सचिन तेंदुलकर के किस रिकॉर्ड की विराट कोहली बराबरी कर सकते हैं

South Africa v India - 3rd Test Day 1
South Africa v India - 3rd Test Day 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

पूर्व दिग्गज कोच अंशुमान गायकवाड़ ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बताया है कि सचिन तेंदुलकर का वो कौन सा बड़ा रिकॉर्ड है जिसकी बराबरी विराट कोहली कर सकते हैं। गावस्कर के मुताबिक तेंदुलकर की ही तरह विराट भी 200 टेस्ट मुकाबले खेल सकते हैं।

विराट कोहली ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मुकाबला खेला था। अगर उन्हें तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी करनी है तो फिर अभी 100 टेस्ट मुकाबले और खेलने होंगे।

विराट कोहली 200 टेस्ट मैच खेल सकते हैं - अंशुमान गायकवाड़

वहीं अंशुमान गायकवाड़ का मानना है कि विराट कोहली की फिटनेस ऐसी है कि वो 100 टेस्ट मुकाबले खेल सकते हैं। न्यूज 18 से बातचीत में उन्होंने कहा,

100 टेस्ट मैच खेलना काफी बड़ी बात है और अभी भी वो लगातार खेल रहे हैं। विराट कोहली को 100 टेस्ट मैच खेलने के बाद जो एक्सपीरियंस मिला है वो सबसे बड़ा अंतर है। जब तक वो फिट हैं कोई उनका मुकाबला नहीं कर सकता है। वो अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। अगर वो 200 टेस्ट मुकाबले खेलते हैं तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी क्योंकि वो लगातार मैच खेलते हैं। अगले सात या आठ सालों में वो 200 टेस्ट मैचों के करीब पहुंच सकते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वो फिट रहेंगे और अगले 10 साल तक खेलेंगे।

विराट कोहली के वनडे करियर की अगर बात करें तो इस वक्त उनके नाम 260 वनडे मुकाबलों में 43 शतक हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर ने अपने वनडे करियर में कुल 49 शतक लगाए थे। विराट का करियर अभी लम्बा चलने वाला है और ऐसे में वो निश्चित तौर पर सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा शतकों के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now