Create
Notifications

'इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय बेंच स्ट्रेंथ को जांचने का मौका है'

Naveen Sharma

वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज को लेकर बयान दिया है। लक्ष्मण ने कहा है कि इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम (Indian Team) के पास बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का मौका है जिससे वे टी20 वर्ल्ड कप के लिए कॉम्बिनेशन सेटल कर सके। लक्ष्मण ने यह भी कहा कि भारतीय टीम में काफी विकल्प हैं, अब यह टीम मैनेजमेंट के ऊपर निर्भर करता है कि वह वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम का चयन करे।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शॉ में बातचीत करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि यह टीम इंडिया के लिए बहुत अच्छा मौका है क्योंकि आप अपनी घरेलू परिस्थितियों में पांच मैच खेल रहे हैं, उसके बाद टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल और एशिया कप खेलेंगे। लक्ष्मण ने कहा कि अब आपके पास टीम की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का सही मौका है, जहाँ तक भारतीय टीम का सवाल है, मुझे लगता है कि यह दुर्जेय है।

इंग्लैंड के लिए वीवीएस लक्ष्मण का बयान

लक्ष्मण ने यह भी कहा कि इंग्लैंड अपनी नंबर 1 स्थिति साबित करने के लिए हमेशा की तरह दृढ़ रहेगा और टी20 विश्व कप में एक शानदार चुनौती पेश करेगा। इयोन मॉर्गन की कप्तानी में इंग्लैंड ने 2019 में अपना पहला 50 ओवर का पुरुष विश्व कप खिताब जीता और वे एक अभूतपूर्व दोहरा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि भारत ने आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी 2016 में की थी। इसके बाद अब एक बार फिर से यह टूर्नामेंट भारतीय सरजमीं पर खेला जाएगा। इसके बाद 2023 में वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी भी भारत को करनी है पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। इस इवेंट को 2022 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित कराने का फैसला लिया गया है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...