सचिन तेंदुलकर समेत कई अन्य दिग्गज पहुंचे नमन ओझा के घर, सामने आईं खास तस्वीरें 

Ankit
इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी हाल ही में नमन ओझा के घर डिनर पर गए थे
इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी हाल ही में नमन ओझा के घर डिनर पर गए थे

इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के मैच के लिए इंडिया लीजेंड्स की टीम इंदौर में मौजूद है। इस बीच सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), युवराज सिंह (Yuvraj Singh), मुनाफ पटेल (Munaf Patel) और इंडिया लीजेंड्स टीम के अन्य सदस्यों ने हाल ही में इंदौर में टीम के साथी खिलाड़ी नमन ओझा (Naman Ojha) के घर पर डिनर किया था।

दरअसल, 19 सितंबर को ओझा की पत्नी अंकिता ने अपने घर पर सचिन, युवराज और इंडिया लीजेंड्स के अन्य खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। अंकिता ने पोस्ट अपलोड करते हुए लिखा, 'रात के खाने के लिए हमारे घर पर इंडिया लीजेंड्स टीम और सहयोगी स्टाफ की मेजबानी करना एक सम्मान और खुशी की बात है। आप सभी को धन्यवाद।'

गौरतलब हो कि 39 वर्षीय ओझा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के मौजूदा संस्करण में इंडिया लीजेंड्स के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। ओझा ने श्रीलंका के खिलाफ साल 2010 में वनडे डेब्यू किया था। अपने इकलौते वनडे में उन्होंने एक रन बनाया था। उसी साल उन्हें भारत के लिए दो टी-20 मैच खेलने का मौका भी मिला, जिसमें उन्होंने क्रमशः दो और 10 के स्कोर किए थे। ये दोनों मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ हुए थे।

वहीं श्रीलंका के खिलाफ 2015 में ओझा ने अपने टेस्ट करियर का इकलौता मैच खेला, जिसमें उन्होंने 21 और 35 के स्कोर किए। हालांकि, वह घरेलू क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश की ओर से घरेलू क्रिकेट खेला था।

आज समाप्त हो जाएगा इंदौर लेग

इस समय रोड सेफ्टी सीरीज का इंदौर लेग खेला जा रहा है, जो सोमवार (19 सितंबर) को समाप्त हो जाएगा। इसके बाद देहरादून लेग की शुरुआत 21 सितंबर से होगी, जो 25 सितंबर तक चलेगा। देहरादून लेग के मैच राजीव गाँधी स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं 27 सितंबर से रायपुर लेग की शुरुआत होगी और 01 अक्टूबर को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में फाइनल खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment