Create

इस साल होने वाले भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच के सभी ऑनलाइन टिकट बिके

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021

पिछले साल का टी20 वर्ल्ड कप भारतीय टीम (Indian Team) के लिहाज से अच्छा नहीं रहा। मेजबान देश होने के बाद भी टीम इंडिया को नॉक आउट दौर में बाहर होना पड़ा था। इस बीच अब एक बार फिर से टूर्नामेंट का आयोजन होना है। इस बार यह ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की सभी टिकट बिकने की खबर सामने आई है।

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर को होने वाला है। ऐसे में मुकाबले के टिकट पांच घंटे के अंदर बिक गए हैं। मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों के बैठने की क्षमता एक लाख होती है। यह दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक है।

ICC बताया कि टिकट सोमवार को सुबह 6:30 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध थे और दोपहर 1:30 बजे तक बिक गए। टी20 वर्ल्ड कप ट्विटर हैंडल से आईसीसी ने टिकटों की जानकारी प्रदान की है। टूर्नामेंट के इतने महीने पहले ही टिकट बिकना हैरान करने वाला है। इससे पता चलता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए दर्शक किस तरह उत्साहित दिखाई देते हैं।

𝙏𝙃𝙄𝙎 𝙄𝙎 𝙏𝙃𝙀 𝘽𝙄𝙂 𝙏𝙄𝙈𝙀 !Tickets are on sale now for the ICC Men's T20 World Cup Australia 2022! 🎟️Get your tickets here: bit.ly/3GwvSo4 #T20WorldCup https://t.co/2rzlcnXlxH

सिडनी हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार 60000 टिकट पहले ही बिक गए हैं। आईसीसी ने अपने बयान में कहा है कि टिकट अभी भी आधिकारिक हॉस्पिटेलिटी और आईसीसी यात्रा और पर्यटन कार्यक्रमों के माध्यम से उपलब्ध हो सकते हैं। वैकल्पिक रूप से आप इस मैच के लिए प्रतीक्षा सूची में शामिल हो सकते हैं और किसी विशिष्ट मैच के लिए किसी भी टिकट रिलीज के विवरण के साथ ईमेल अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल भारत और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तानी टीम को जीत दर्ज करने का मौका मिला था। पाक टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप में भारत को हराया था।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment