Create

टी20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल से ना कराया जाए ओपन, पूर्व ओपनर का चौंकाने वाला बयान

India v England - 2nd One Day International
India v England - 2nd One Day International

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए ओपनिंग जोड़ी को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल से ओपन ना कराया जाए और रोहित शर्मा के साथ इशान किशन ओपन करें। गंभीर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की बाउंसी पिचों पर इशान किशन काफी कारगर साबित होंगे और वो एक्स फैक्टर टीम में लेकर आते हैं।

गंभीर के मुताबिक इशान किशन बिना किसी डर के खेलते हैं और ये एप्रोच टी20 वर्ल्ड कप में जरूरी है। उन्होंने कहा कि केएल राहुल को मिडिल ऑर्डर में खेलना चाहिए और रोहित शर्मा के साथ इशान किशन ओपन करें। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने कहा,

सवाल ये है कि केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी के बाद क्या इशान किशन से ओपन कराया जाएगा। आप हमेशा एक्स फैक्टर के बारे में बात करते हैं और वो फियरलेस एप्रोच अपनाते हैं। वो चाहें रन बनाएं या ना बनाएं टीमें उनसे डरती हैं। क्या इंडियन टीम रोहित के साथ उनसे शुरूआत करेगी और केएल राहुल को मिडिल ऑर्डर में खिलाएगी। हालांकि मैं चाहता हूं कि टीम ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों में उन्हें ओपन कराए क्योंकि वो बैकफुट पर खेलना पसंद करते हैं और लेंथ बॉल को काफी अच्छी तरह से खेलते हैं। मेरे हिसाब से इशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए मौका मिलना चाहिए।

मैं खुद को मिले मौके का पूरा फायदा उठाना चाहता हूं - इशान किशन

इससे पहले इशान किशन ने कहा था कि जब केएल राहुल और रोहित शर्मा वापस आ जाएंगे तो वो ये नहीं कहेंगे कि उनकी जगह उनसे ओपन कराया जाए। इशान किशन के मुताबिक उन्हें पता है कि नियमित ओपनर्स के आने के बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा लेकिन इसके बावजूद उन्हें जितने भी मौके मिलेंगे उसमें वो अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment