Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन खिलाड़ियों से सावधान रहने की जरूरत है

  • पढ़िए ये वेस्टइंडीज के कौन से तीन खतरनाक खिलाड़ी हैं
Fambeat Hindi
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Jun 2019, 10:53 IST
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी

भारतीय टीम शनिवार को अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में एक बड़े उलटफेर का शिकार होने से बच गयी। अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ जिस तरह से भारतीय बल्लेबाजों ने अपने घुटने टेक दिए थे उससे भारतीय दर्शको को काफी निराशा हुई, हालांकि भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई थी।

भारतीय टीम इस विश्व कप की इकलौती ऐसी टीम है जिसे अभी तक कोई भी टीम नहीं हरा सकी है। भारतीय टीम ने अभी तक इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम आज ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ 2019 विश्व कप में अपना छठा मैच खेलने उतरेगी।

बात करें वेस्टइंडीज टीम की तो उन्होंने इस विश्व कप की शानदार जीत के साथ शुरुआत की थी लेकिन वो अपने अच्छे प्रदर्शन को निरंतर नहीं रख पाए। वेस्टइंडीज ने अभी तक अपने 6 मैचों में से मात्र एक मैच में जीत दर्ज की है। अगर वेस्ट इंडीज किसी तरह सेमीफइनल में जगह बनाना चाहती है तो उसे भारत के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

आएये नजर डालते है वेस्ट इंडीज के उन तीन खिलाड़ियों पर जिनसे भारत को सावधान रहना चाहिए:

#3 शिमरोन हेटमायर

शिमरोन हेटमायर
शिमरोन हेटमायर

शिमरोन हेटमायर, वेस्ट इंडीज के इस युवा बल्लेबाज़ ने सब को काफी प्रभावित किया है । भारत के खिलाफ पिछले साल 5 मैचों की वन डे सीरीज में इन्होने 51.8 की औसत से 259 रन बनाये थे तथा इनका स्ट्राइक रेट भी 140 के आस पास था। हेटमायर को आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है 

शिमरोन हेटमायर इस विश्व कप में भी शानदार फॉर्म में नजर आये है, उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में लगातार दो अर्धशतकीय पारियां खेली है। 22 साल का यह युवा बल्लेबाज वेस्ट इंडीज के मध्यक्रम का एक अहम हिस्सा बन चुका है। भारतीय टीम को हेटमायर के खिलाफ एक शानदार योजना बनाकर उतरना होगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 27 Jun 2019, 10:46 IST
Advertisement
Fetching more content...