ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल से पहले भारतीय कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा हम पूरी तरह तैयार हैं

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा फाइनल (Photo Credit - BCCI)
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा फाइनल (Photo Credit - BCCI)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल (ICC U19 World Cup) से पहले इंडियन टीम (India U19 Cricket Team) के कप्तान उदय सहारन (Uday Saharan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस फाइनल मुकाबले के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उनकी टीम पूरी तरह से तैयार भी है। उदय सहारन के मुताबिक वो फाइनल मैच का दबाव बिल्कुल भी नहीं ले रहे हैं और इसे बाकी दूसरे मैचों की तरह ही देख रहे हैं।

भारतीय टीम ने लगातार पांचवीं बार आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में प्रवेश किया है। उदय सहारन के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने बेनोनी में खेले गए सेमीफाइनल में मेजबान दक्षिण अफ्रीका को दो विकेट से मात देकर निर्णायक मुकाबले में जगह बनाई थी। भारत का फाइनल में सामना अब ऑस्‍ट्रेलिया से होगा।

फाइनल के लिए हम काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं - उदय सहारन

फाइनल मैच से पहले उदय सहारन ने टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा,

फाइनल के लिए हम काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हर कोई फिट है और पूरी तरह से तैयार है और मानसिकता काफी अच्छी है। हमने विकेट देखा है और यहां पर पहले भी खेल चुके हैं। हमें इस पिच के बारे में थोड़ा-बहुत पता है। हम सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। हम इसे दूसरे गेम की तरह ही ले रहे हैं। ये फाइनल मैच है और अगर कोई दूसरी टीम भी हमारे सामने होती तो हम उसी तरह से ही खेलते। हम ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल मुकाबला देख रहे थे। हम देखना चाहते थे कि ये मैच किस तरह से खेला जा रहा है। हम इसका अंदाजा लगाना चाहते थे कि हमें कितनी कड़ी चुनौती मिल सकती है। हमने होटल में मैच का आखिरी लम्हा भी देखा था और ये काफी शानदार मुकाबला था। हालांकि हमने फाइनल के लिए प्लानिंग कर ली है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता