Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs AUS: पहले वनडे में भारत की करारी शिकस्त के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Jan 2020, 20:56 IST

भारत की एकतरफा हार (Photo-BCCI)
भारत की एकतरफा हार (Photo-BCCI)

ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को एकतरफा 10 विकेट से हरा दिया। भारत ने पहले खेलते हुए 255 रन बनाए, जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आसानी से 38वें ओवर में ही बिना विकेट खोये हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच ने जबरदस्त शतक लगाया। 2005 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद के बाद यह भारतीय टीम की 10 विकेट की पहली हार है।

आइए जानते हैं भारतीय टीम की इस हार को लेकर किसने क्या कहा:

हरभजन सिंह ने लिखा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन। फिंच और वॉर्नर की शानदार पारी और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए बधाई। मुझे उम्मीद है कि राजकोट में होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम जरुर वापसी करेगी।


पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर ऑस्ट्रेलियाई टीम के जबरदस्त प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद वॉर्नर और फिंच की भी शानदार पारी। मुझे उम्मीद है कि भारत इस मैच से सीख लेकर राजकोट में वापसी करेगा।


पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा कि भारत का 255 रन पर सिमटना ज्यादा खला या फिर एक भी विकेट नहीं ले पाना ज्यादा खला। मेरे हिसाब से एक भी विकेट नहीं ले पाना ज्यादा चुभ रहा है।

Advertisement

Published 14 Jan 2020, 20:56 IST
Advertisement
Fetching more content...