Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs AUS: दूसरे वनडे में भारत की जबरदस्त जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 17 Jan 2020, 22:20 IST

के एल राहुल ने शानदार स्टंपिंग की (Photo-BCCI)
के एल राहुल ने शानदार स्टंपिंग की (Photo-BCCI)

राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। भारत ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 340 रन बनाये, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 304 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। केएल राहुल (52 गेंद 80) को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आइए जानते हैं भारतीय टीम की इस शानदार जीत पर किसने क्या कहा:

पूर्व दिग्गज गेंदबाज मुरली कार्तिक ने कहा कि ये मैच हाई स्कोरिंग था लेकिन एक शानदार मैच था। बेहतरीन बल्लेबाजों द्वारा बेहतरीन बल्लेबाजी। मनीष पांडे ने जबरदस्त कैच पकड़कर टीम में नई ऊर्जा भर दी और विकेटकीपिंग में के एल राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया।


इरफान पठान ने भारतीय टीम को शानदार जीत पर बधाई दी और कहा कि बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद सभी 5 गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।


हरभजन सिंह ने भारतीय टीम को जीत की बधाई दी और कहा कि बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। बेंगलुरु में अब फाइनल मुकाबले की बारी है।


पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि दोनों पारियों को मिलाकर कुल 644 रन बने लेकिन किसी भी बल्लेबाज ने शतक नहीं लगाया। गेंदबाजी भी काफी कमाल की रही। 50 ओवरों के क्रिकेट में ऐसा कम ही देखने को मिलता है।

Advertisement

आकाश चोपड़ा ने एक और ट्वीट कर मोहम्मद शमी की लगातार बेहतरीन यॉर्कर की तारीफ की। इसके अलावा नवदीप सैनी ने जिस तरह गेंदबाजी में अपनी लय दिखाया है उसकी भी बात की। उन्होंने कहा कि अगर एक बार भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर फिट हो जाते हैं तो किसी भी खिलाड़ी को बाहर बैठाना मुश्किल हो जाएगा।


इसके अलावा और भी कई ट्वीट देखने को मिले।


Published 17 Jan 2020, 22:20 IST
Advertisement
Fetching more content...