Create
Notifications

IND vs BAN: भारतीय टीम की जबरदस्त जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

इंदौर टेस्ट में भारत की बेहतरीन जीत
इंदौर टेस्ट में भारत की बेहतरीन जीत
सावन गुप्ता
visit

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम ने बांग्लादेश को एक पारी और 130 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। बांग्लादेश की पहली पारी के 150 रनों के जवाब में भारत ने दूसरे दिन के स्कोर 493/6 पर पारी समाप्त घोषित की और 343 रनों की विशाल बढ़त हासिल की। तीसरे दिन बांग्लादेश की दूसरी पारी 213 रनों पर सिमट गई।

आइए जानते हैं भारतीय टीम की इस शानदार जीत पर किसने क्या कहा:

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा ' भारत की एक और बेहतरीन जीत। भारतीय बल्लेबाजों ने तो जबरदस्त प्रदर्शन किया ही लेकिन जिस तरह से तीनों तेज गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को डराकर आउट किया वो देखकर काफी अच्छा लगा। पूरी तरह से ये एक टीम परफॉर्मेंस है।'

बीसीसीआई ने भी ट्वीट किया और कहा कि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में टीम की स्थिति और मजबूत हो गई है।

आकाश चोपड़ा ने लिखा ' भारतीय टीम का जो बॉलिंग अटैक इस वक्त है वो शायद दुनिया की सबसे बेहतरीन टेस्ट बॉलिंग अटैक है। हर तरह की परिस्थितियों में ये गेंदबाजी आक्रमण शानदार है। ऑस्ट्रेलिया इसके आस-पास है, इसके अलावा और कोई टीम नहीं।

मोहम्मद कैफ ने भी भारतीय टीम को जीत की बधाई दी और कहा कि ये देखकर अच्छा लग रहा है कि हमारे तेज गेंदबाज बल्लेबाजों के मन में दहशत पैदा कर रहे हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी टीम की शानदार जीत के बाद ट्वीट करते सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

एक यूजर ने लिखा कि अगर विराट कोहली इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज और जीत लेते हैं तो एक कप्तान के तौर पर वो पूर्ण रूप से सफल हो जाएंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now