Create
Notifications
Advertisement

 Hindi Cricket News: इशांत शर्मा ने भारतीय तेज गेंदबाजी विभाग को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

  • उन्होंने टीम में जूनियर-सीनियर को लेकर भी अहम बात कही
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 17 Nov 2019, 15:15 IST

 इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी विभाग में मजबूती को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उनके अनुसार सभी गेंदबाजों में तालमेल की वजह से भारतीय पेस आक्रमण मजबूत हुआ है। इशांत शर्मा ने कहा कि हम एक-दूसरे की सफलता का लुत्फ़ उठाते हैं इसलिए हमारा गेंदबाजी आक्रमण शानदार हुआ है।

आईसीसी की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इशांत कहते हैं कि हमारे दिमाग में जूनियर-सीनियर जैसा कुछ नहीं होता। हम एक-दूसरे के प्रदर्शन का आनन्द उठाते हैं तथा बात करते हुए योजनाओं के बारे में चर्चा करते हैं। यह एक हेल्दी कॉम्पीटिशन है। इशांत ने कहा कि भारतीय गेंदबाज ऊपर से नीचे यानि सीनियर से जूनियर के क्रम को नहीं रखते। तेज गेंदबाजी विभाग में हमेशा एक-दूसरे की मदद करने का प्रयास किया जाता है।

यह भी पढ़ें:जेम्स पैटिनसन एक मैच के लिए सस्पेंड, पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे

भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि सभी की सफलता का आनन्द उठाते हुए किसी की गेंदबाज में कुछ कमी दिखती है, तो बात कर उसमें सुधार किया जाता है। इससे एक टीम के रूप में चीजें और ज्यादा आसान बन जाती है।

गौरतलब है कि इशांत शर्मा भारतीय टीम में फिलहाल सबसे सीनियर तेज गेंदबाज हैं। वे सौ टेस्ट मैच खेलने के करीब हैं। उमेश यादव और मोहम्मद शमी उनसे काफी पीछे हैं लेकिन मैदान पर सभी का तालमेल बेहतरीन तरीके से देखने को मिला है। इशांत शर्मा की बातों को ध्यान से देखा जाए तो टीम इंडिया के सभी तेज गेंदबाज वास्तव में अच्छा कर रहे हैं और इसका उत्फ भी उठा रहे हैं।

भारतीय टीम ने इंदौर में बांग्लादेश को पहले टेस्ट मैच में एक पारी और 130 रन से हराया, इसमें मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Published 17 Nov 2019, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit