Create
Notifications

भारत-इंग्लैंड तीसरे वनडे मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

कोहली-मॉर्गन
कोहली-मॉर्गन
reaction-emoji
निरंजन

भारत (India) और इंग्लैंड (England) की टीमों के लिए तीन वनडे मैचों की सीरीज अब करो या मरो वाली स्थिति में आ गई है। दोनों टीमों ने शुरुआती मैचों में जीत हासिल कर सीरीज में कड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाई है। पिछले मैच में इंग्लैंड ने एक बड़े स्कोर का पीछा करते हुए जीत दर्ज की और भारतीय टीम को हैरान कर दिया। इंग्लैंड की टीम के हौसले जरुर बुलंद होंगे। टीम इंडिया ने सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह से इंग्लैंड की टीम एक बड़ा स्कोर खड़ा करेगी।

विराट कोहली ने दोनों मैचों में अर्धशतक बनाए हैं, वहीं केएल राहुल ने एक फिफ्टी और एक शतक जमाया है। दूसरे मैच में ऋषभ पंत की की विस्फोटक बल्लेबाजी को भी नहीं भुलाया जा सकता है। इस बार अगर भारतीय टीम को मुकाबले में जीत हासिल करनी है, तो गेंदबाजी में मजबूती के साथ मैदान पर उतरने की जरूरत होगी। कागज पर दोनों टीमें बेहतर नजर आ रही हैं लेकिन बढ़िया खेलने वाली टीम को ही सीरीज जीतने का मौका मिलेगा।

संभावित एकादश

भारत

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल/कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।

इंग्लैंड

जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, सैम करन, आदिल राशिद, मार्क वुड/टॉम करन, रीस टॉपली।

पिच और मौसम की जानकारी

एक और उच्च स्कोरिंग पिच इन्तजार कर रही है जिसमें गेंदबाजों के लिए बहुत कम मदद है। जबकि पेसरों ने अतिरिक्त उछाल का संकेत दिया है और वे गेंद को शुरुआत में स्विंग भी करा रहे हैं। गेंद को बल्ले पर अच्छी तरह से आना चाहिए। बल्लेबाजों को अपने स्वाभाविक खेल के साथ जाते हुए हावी रहने का प्रयास करना चाहिए। मौसम साफ़ रहेगा लेकिन ओस की भूमिका शाम के समय खासी रहेगी।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार 28 मार्च को दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर मुकाबला शुरू होगा जिसका सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी इसे देख सकेंगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...