Create

भारतीय टीम की जीत के बीच गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

भारतीय टीम ने जीता पहला वनडे
भारतीय टीम ने जीता पहला वनडे
Narender

भारतीय टीम (Indian Team) ने इंग्लैंड (England Team) के खिलाफ पुणे में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त वापसी करते हुए 66 रनों से शानदार जीत दर्ज की और इसी के साथ 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन (98), विराट कोहली (56), केएल राहुल (62*) और क्रुणाल पांड्या (58*) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 317-5 का विशाल स्कोर खड़ा किया।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम की घातक गेंदबाजी, हारे हुए मैच को इंग्लैंड से छीनकर जीता

318 रनों का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम एक समय बहुत अच्छी स्थिति में थी और उनका स्कोर 135-0 था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी कराते हुए टीम को जीत दिलाई। प्रसिद्ध कृष्णा ने 4, शार्दुल ठाकुर ने 3 और भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट लिए।

पुणे वनडे में भारत की जीत और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं:

(एक मैच खत्म और दो रह गए हैं #TeamIndia)

(क्या शानदार मैच। शिखर धवन, केएल राहुल और क्रणाल पांड्यी की जबरदस्त पारी और शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा और भुवनेश्वर की शानदार गेंदबाजी)

(टीम इंडिया को बधाई। खुशी हुई देखकर जिस तरह पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी होने के बाद गेंदबाजों ने मैच में वापसी की)

(जो भी स्किल्स आज देखने को मिली, भुवनेश्वर बेस्ट रहे हैं। वो विश्व के सबसे ज्यादा स्किलफुल वाइट बॉल सीम गेंदबाज हैं)

(भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों ने मैच पलटने वाले एफर्ट देने की आदत बना ली है। जिसकी शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में हुई, वो अहमदाबाद से लेकर पुणे में भी जारी रहा। प्रसिद्ध और क्रुणाल पांड्या को बधाई। यह भारतीय टीम की बेंच स्ट्रेंथ दिखाता है)

(भारत के लिए दो खिलाड़ियों का ड्रीम डेब्यू देखने को मिला। हालांकि सच कहूं तो यह मैच इंग्लैंड ने हारा है, क्योंकि वो टॉप गियर में थे और पैनिक कर गए।)


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...