Create

India vs England लॉर्डस टेस्ट मैच कब और कैसे देखें ?

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच आज से लॉर्डस में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला ड्रॉ रहा था और आज से दूसरे टेस्ट की शुरूआत होगी। इस मुकाबले के लिए इंडिया और इंग्लैंड दोनों ही टीमों की तैयारियां पुख्ता हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में होने वाला टेस्ट मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। इसीलिए फैंस की दिलचस्पी इस मुकाबले में काफी ज्यादा रहेगी। हम आपको बताते हैं कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच आप कहां और कैसे देख सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट मैच को लेकर पूरी जानकारी

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच कब होगा ?

इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला गुरूवार 12 अगस्त से खेला जाएगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच कहां होगा ?

दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच कितने बजे से शुरू होगा ?

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट मैच यूके के समयानुसार सुबह 11 बजे से शुरू होगा, जबकि भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 मिनट से आप इस मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें ?'

आप इस मुकाबले को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। अगर आपको इंग्लिश कमेंट्री के साथ मैच देखना है तो फिर सोनी सिक्स पर देख सकते हैं। वहीं हिंदी कमेंट्री का लुत्फ सोनी टेन 3 पर उठा सकते हैं। इसके अलावा सोनी लिव एप पर भी आप ये मैच देख सकते हैं। वहीं अगर आप जियो के ग्राहक हैं तो फिर जियो टीवी एप पर भी ये मुकाबला देख सकते हैं।

आपको बता दें कि इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम की तैयारियां पूरी हैं। बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया की तैयारियों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सभी खिलाड़ी जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...