Create
Notifications

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ पोस्टपोन, शुक्रवार को नहीं शुरू होगा मुकाबला

अब ये मुकाबला शुक्रवार से शुरू नहीं होगा
अब ये मुकाबला शुक्रवार से शुरू नहीं होगा
Nitesh
ANALYST

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर में खेला जाने वाला 5वां और आखिरी टेस्ट मुकाबला कैंसिल हो गया है। भारतीय खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में खेलने से मना कर दिया है और इसकी वजह। बीसीसीआई और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच बातचीत के बाद ये फैसला लिया गया है।

दोनों टीमों के बीच मुकाबला कब और कहां होगा अभी ये फैसला लिया जाना बाकी है और इस पर कोई अपडेट नहीं आई है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक कई भारतीय खिलाड़ियों ने इस टेस्ट मैच में खेलने को लेकर चिंता जाहिर की थी। बीसीसीआई से बातचीत में उन्होंने मैनचेस्टर टेस्ट मैच में खेलने को लेकर दुविधा जताई थी।

असिस्टेंट फिजियो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से मैच पर पड़ा असर

टीम इंडिया के असिस्टेंट फिजियो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टेस्ट मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। हालांकि सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी जिसकी वजह से इस मैच के तय समय पर होने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई थी।

इससे पहले असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार को पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी खिलाड़ियों का प्रैक्टिस कैंसल कर दिया गया था और उन्हें होटल रूम में ही रहने के लिए कहा गया था। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि शायद मैनचेस्टर टेस्ट मैच कैंसिल हो जाए और वैसा ही हुआ।

क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हए ये फैसला लिया गया है। वहीं 19 सितंबर से आईपीएल का भी आयोजन होने वाला है और उसके कई दिग्गज खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं। ऐसे में शायद बीसीसीआई कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त सीरीज में 2-1 से आगे है। अब देखना ये है कि 5वां मैच कब और कहां पर होता

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now