Create
Notifications

'इस बार स्पिन पिच होने पर भारतीय टीम के पॉइंट काटने चाहिए'

निरंजन

इंग्लैंड (England) के पूर्व स्पिनर मोंटी पानेसर (Monty Panesar) ने भारतीय सरजमीं पर बनने वाली स्पिन पिचों को लेकर बयान दिया है। मोंटी पानेसर ने कहा है कि अगर एक बार फिर भारतीय पिच पिछले मैचों की तरह ही बनती है, तो आईसीसी को कार्रवाई करनी चाहिए। मोंटी पानेसर ने कहा कि टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत मिले अंकों में से कुछ अंको की कटौती करनी चाहिए।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में मोंटी पानेसर ने कहा कि इस बार भी ऐसी पिच बनाने पर आईसीसी भारत को दण्डित करे। पानेसर ने यह भी कहा कि हर कोई खुश है कि दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम मिल गया लेकिन क्यूरेटर को एक अच्छा विकेट तैयार करना चाहिए। भले ही इस पर गेंद स्पिन करती हो। पानेसर ने कहा कि पिछली बार की तरह पिच मिलने पर भारत के अंक काटे जाने चाहिए। चेन्नई के बाद तीसरे टेस्ट मैच की पिच को लेकर भी कई तरह की शिकायतें आई थी।

मोंटी पानेसर रोड सेफ्टी सीरीज में खेलेंगे

भारत में आयोजित होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए मोंटी पानेसर इंग्लैंड लीजेंड्स के साथ खेलने को लेकर भारत में आए हुए हैं। टूर्नामेंट के मुकाबला रायपुर में होने हैं। इससे पहले इंग्लैंड लीजेंड्स टीम टूर्नामेंट में नहीं थी। पिछले साल टूर्नामेंट कोरोना के कारण रद्द हुआ था।

हालांकि चेन्नई की पिच को लेकर मोंटी पानेसर ने समर्थन किया था और स्पिनरों को मदद मिलने पर कहा था कि लोग क्यों पिच को लेकर सवाल करते हैं। बल्ले और गेंद के साथ एक गेम प्लान होना चाहिए। हम काउंटी क्रिकेट में स्पिन विकेट बनाते हैं। इस पिच में कुछ गलत नहीं था। यह बात मोंटी पानेसर ने अपने ट्वीट में कही थी। चेन्नई में दूसरे टेस्ट की पिच को लेकर मोंटी के ये विचार थे लेकिन अब वह पिच के लिए सवाल खड़े करते दिख रहे हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...